नोएडा पुलिस ने वाहन चोर को किया गिरफ्तार , चोरी की 6 कारे और तीन बाइक बरामद 

ROHIT SHARMA

Galgotias Ad

नोएडा थाना 24 पुलिस ने शातिर वाहन चोर के गिरोह से एक चोर सहदेव को गिरफ्तार किया है , जबकि एक इसका अन्य साथी फरार हो गया। जिसकी तलाश के लिए पुलिस लगातार प्रयास कर रही है।

पुलिस ने इनके पास से चोरी की हुई 6 कार, एक टेम्पो 3 बाइक सहित चोरी करने में प्रयुक्त हथियार बरामद किए हैं। जांच में सामने आया है कि इस गिरोह ने एनसीआर सहित आस पास के इलाकों में कई लूट व चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया है।

जनपद के कमिश्नर और पुलिस आलोक सिंह ने गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम को 25 हजार रुपए का इनाम देने की घोषणा की है। पुलिस की गिरफ्त में खड़ा ये अभियुक्त बड़ा ही शातिर किस्म का चोर है और ये अपने साथियों के साथ मिलकर लूट व चोरी की घटना कारित करने में माहिर है।

इसने अपने साथियों के साथ मिलकर दिल्ली एनसीआर में कई लूट व चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया है। पुलिस ने आलाधिकारियों की माने तो ये बहुत ही सक्रिय चोर है इसपर पर दिल्ली और नोएडा में करीब एक दर्जन मुक़द्दमें दर्ज है।

साथ ही पुलिस इसके अन्य साथियों की तलाश कर रही है। पुलिस कमिश्नर द्वारा गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम को 25 हजार रुपए इनाम की घोषणा की है। साथ ही पुलिस का कहना है की पूछताछ जारी है , जिससे बहुत से मामले का खुलासा हो सकता है |

Leave A Reply

Your email address will not be published.