नोएडा पुलिस की मुठभेड में मोबाइल छीनकर भाग रहे दो बदमाशों को लगी गोली

ABHISHEK SHARMA

0 202

आज सुबह नोएडा की थाना सेक्टर 58 पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई, जिसमें मोबाइल लूटकर भाग रहे दो बदमाशों को गोली लगी है। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि शुक्रवार शाम 2 बदमाशों ने पार्क में टहल रहे एक व्यक्ति का मोबाइल छीना था, पीडित द्वारा इसकी शिकायत सेक्टर 58 में दर्ज कराई गई थी। शिकायत के आधार पर पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी।

मुखबिर की सूचना और मोबाइल लोकेशन मिलने के बाद पुलिस ने बदमाशों का पीछा किया। पुलिस ने बताया कि बदमाशों ने आज सुबह फिर एक और व्यक्ति का मोबाइल छीना। आसपास टहल रहे लोगों द्वारा शोर मचाने पर पुलिस ने उनका पीछा किया।

इस दौरान बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में दोनों बदमाशों के पैर में गोली लगी है। पुलिस ने दोनों बदमाशों को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया है।

एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि पुलिस को बदमाशों के पास से 2 तमंचा 315 बोर, 2 खोखा, 2 जिंदा कारतूस, 2 मोबाइल फोन व मोटरसाइकिल बरामद की है। इन बदमाशों ने लूट की करीब आधा दर्जन से अधिक घटनाओं को अंजाम दिया है़। मुठभेड के बाद गिरफ्तार बदमाशों के नाम विवेक व अजय हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.