ड्रोन कैमरे के माध्यम से लॉकडाउन पर नोएडा पुलिस रखेगी नज़र , उल्लंघन करने वालों पर होगी सख्त कार्यवाही

Pravendra Kumar Singh

Galgotias Ad

ग्रेटर नोएडा : गौतमबुद्ध नगर में कोरोना वायरस का कहर जारी है , आपको बता दे कि कल तक पूरे गौतमबुद्ध नगर में कोरोना वायरस के मरीज 48 हो चुके है । साथ ही यह आंकड़ा कुछ ही घण्टों में बढ़ सकता है , क्योंकि अभी बहुत सी रिपोर्ट आनी बाकी है । वही गौतमबुद्ध नगर में लॉकडाउन का भी उल्लंघन हो रहा है , जिसकी शिकायतें नोएडा पुलिस के कमिश्नर को मिल रही है ।

वही आज नोएडा के कमिश्नर आलोक सिंह ने ग्रेटर नोएडा और नोएडा की सभी आद्योगिक इलाकों में निरीक्षण किया । साथ ही सभी अधिकारियों को निर्देश दिए है कि लॉकडाउन का उल्लंघन नही किया जाए , वही अब ड्रोन कैमरे से पूरे गौतमबुद्ध नगर में निगरानी रखी जाएगी ।

आपको बता दें 30 मार्च के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के दौरे के बाद जिलाधिकारी बी एन सिंह को तत्काल रूप से पद से हटा दिया गया और उसके अगले दिन ही नए जिलाधिकारी का शासन द्वारा आदेश भी जारी हो गया और उसके अगले दिन ‘सुहास एल वाई’ गौतम बुद्ध नगर जिलाधिकारी ने सुबह 5 बजे अपना कार्यभार संभाल लिया।

ठीक उसी क्रम में जिले में कोरोना के बढ़ते प्रकोप से संक्रमित 48 मरीजों के आंकड़े को देखते हुए स्वास्थ विभाग की लापरवाही को जिम्मेदार ठहराया गया है और जिसको लेकर गौतम बुद्ध नगर के सीएमओ को हटाकर नए सीएमओ डॉ ए.पी.चतुर्वेदी को जिम्मेदारी है ।

वही दूसरी तरफ सेक्टर 74 नोएडा स्थित सुपरटेक सोसायटी में मिले कोरोना संक्रमित का नाम राजीव कुमार राय है। राजीव कुमार राय टी-सीवी-9 के एफ ब्लॉक स्थित एक फ्लैट में रहते हैं।’ कोरोना संक्रमित के मिलने की खबर से सोसायटी में हड़कंप मच गया। सूचना पाते ही जिला प्रशासन और जिला स्वास्थ्य विभाग के अफसरों की टीमें पहुंच गईं। जिला प्रशासन ने सोसायटी को सील कर दिया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.