सरदार पटेल की जयंती पर नोएडा में रन फॉर यूनिटी कार्यक्रम का हुआ आयोजन

ROHIT SHARMA / LOKESH GOSWAMI

0 274

नोएडा :– लौह पुरुष सरदार पटेल की जयंती के दिन नोएडा में आज बीजेपी की तरफ से रन फॉर यूनिटी कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस मौके पर गौतमबुद्ध नगर के सांसद और केंद्रीय राज्य मंत्री डॉक्टर महेश शर्मा और नोएडा बीजेपी विधायक पंकज सिंह मौजूद रहे। रन फॉर यूनिटी दौड़ सांसद डॉ. महेश शर्मा ने 50 मीटर दौड़ लगा मौके से निकल गए।

आपको बता दे की आज पूरा देश लौह पुरुष सरदार वल्ल्भभाई पटेल की 143वी जयंती मना रहा है। ऐसे में नोएडा सेक्टर 21 स्टेडियम के पास रन फॉर यूनिटी कार्यक्रम का आयोजन हुआ। इस मौके पर नोएडा के कई संगठन और नोएडा बीेजेपी इकाई ने रन फॉर यूनिटी में हिस्सा लिया और एकता और समानता की बात की। वही दूसरी तरफ सरदार पटेल की जयंती पर पीएम मोदी ने गुजरात में दुनिया की सबसे ऊंची 182 फीट प्रतिमा का अनावरण किया है।

वही नोएडा के विधायक पंकज सिंह ने बताया कि लौह पुरुष पटेल की मूर्ति का आज अनावरण होना है , इस खास मौके पर रन ऑफ यूनिटी का आयोजन किया गया है। उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा कि सरदार पटेल ने देश को एक करने के लिए हमसे प्रयास रहा, उनका हर कदम देशहित में और देश को बुलंदियों पर ले जाने के लिए कदम उठाया।

नोएडा विधायक पकंज सिंह ने कहा कि सबकी अपनी-अपनी सोच अपनी-अपनी बुद्धि है । दुनिया और हमार देश जानता है और हम लोग कृतज्ञ हैं लौह पुरुष सरदार पटेल के प्रति, इस देश का जो आज स्वरूप है है वो उनकी देन है जो हमे विरासत में मिला है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.