2.50 लाख के ईनामी बदमाश भूरा का बिजनेस पार्टनर अजय ग्रोवर को पंजाब से नोएडा पुलिस ने किया गिरफ्तार

Rohit Sharma (Photo/Video) By Lokesh Goswami Ten News

Galgotias Ad

नोएडा के सेक्टर 24 थाना पुलिस ने 2.50 लाख के इनामी बदमाश अमित भूरा का बिजनेस पार्टनर अजय ग्रोवर को गिरफ्तार किया है । आपको बता दे कि अमित भूरा का काफी सालों से अजय ग्रोवर बिजनेस पार्टनर रहा है । साथ ही अवैध शराब की फैक्ट्री का भी संचालन करता है ।

वही थाना 24 पुलिस ने पहले ही 2.50 लाख के ईनामी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया था , लेकिन कुछ सदस्य फरार चल रहे थे । जिसको लेकर थाना 24 पुलिस इन सभी आरोपियों को पकड़ने के लिए जिला से लेकर राज्य तक दबिश दे रही थी । जिसके बाद आज थाना 24 पुलिस को सफलता मिली । दरअसल थाना 24 पुलिस ने अजय ग्रोवर को पंजाब से गिरफ्तार किया है । साथ ही इस आरोपी के खिलाफ एक दर्जन से ज्यादा आपराधिक मुकदमे दर्ज है ।

खासबात यह है की 2.50 लाख का ईनामी बदमाश अमित भूरा का बिजनेस पार्टनर अजय ग्रोवर जेल के अंदर बना । वही से अवैध शराब की फैक्ट्री का संचालन की शुरुआत हुई । काफी बड़े पैमाने में गाज़ियाबाद के अंदर अवैध रूप से शराब की फैक्ट्री चल रही थी । साथ ही ये जहरीली शराब से अब तक गौतमबुद्ध नगर , गाज़ियाबाद के लोगों की मौत हो चुकी है ।

वही इस मामले में पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि थाना 24 पुलिस ने 2.50 लाख के इनामी बदमाश अमित भूरा का बिजनेस पार्टनर अजय ग्रोवर को गिरफ्तार किया है । आरोपी अजय ग्रोवर के खिलाफ एक दर्जन से ज्यादा मुकदमे दर्ज है । साथ ही इस आरोपी को पंजाब से गिरफ्तार किया है ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.