बेहरेपन-कम सुनने की समस्या से मिलेगा आधुनिक तकनीक द्वारा निजात, सिवान्तोस इंडिया ने खोला स्टोर

0 268

नॉएडा : जिंदगी को खूबसूरत बनाने में आवाज की अहमियत को सब जानते हैं, ऐसे में कम सुनने या नहीं सुन पाने की स्थिति से जूझ रहे लोगों की परेशानियां समझ पाना बहुत मुश्किल है। इन्हीं परेशानियों को दूर करने और जिंदगी को खूबसूरत बनाने की दिशा में इंटरनेशनल स्तर पर पहचान बना चुकी सिवान्तोस इंडिया प्राइवेट कम्पनी ने अपना 150 सेंटर नॉएडा के सेक्टर 88 में खोला।

इस स्टोर का उद्घाटन सिवान्तोस इंडिया की ब्रांड एंबेसडर और मिस इंडिया डीफ, 2018 निष्ठा डुडेजा ने किया। इस मौके पर ब्रांड एंबेसडर निष्ठा डुडेजा ने कहा, “सिवान्तोस इंडिया परिवार का हिस्सा होने पर मुझे गर्व है। अपने उपयोक्ताओं को सर्वश्रेष्ठ अनुभव देने की दिशा में कंपनी का प्रयास सराहनीय है। साथ ही हियरिंग एड की मदद से लोग आवाज को सुनने और महसूस करने के अपने अनुभव को और खूबसूरत बना सकेंगे।

सिवान्तोस इंडियाकम्पनी के मैनेजिंग डारेक्टर अविनाश पवार ने कहा कि कंपनी का उद्देश्य लगातार उन्नत तकनीकों के माध्यम से नए इनोवेशन को लोगों के सामने लाना रहा है। सुनने की शक्ति खत्म होना यानी हियरिंग लॉस की समस्या किसी को भी और किसी भी उम्र में हो सकती है। इसे हल्के में नहीं लेना चाहिए। विभिन्न अध्ययनों में पाया गया है कि करीब छह प्रतिशत आबादी थोड़ी-बहुत इस समस्या की शिकार है। बेस्ट साउंड सेंटर (बीएससी) में ऐसे लोगों के लिए संपूर्ण समाधान मिलता है। साइनिया/सीमेंस के हियरिंग उपकरणों को लेकर आप यह भरोसा कर सकते हैं कि आप सर्वश्रेष्ठ अनुभव जी रहे हैं। दुनियाभर में हर तीसरा हियरिंग एड सिवान्तोस का बनाया हुआ है। साथ ही देशभर में 250 सेंटर और 35 ऑपरेशनल सेंटर के लक्ष्य के साथ साउंड फॉर लाइफ का लक्ष्य है

Leave A Reply

Your email address will not be published.