नोएडा थाना फेस 2 में मुठभेड़, एक दर्जन लूट के मुकदमों में वांछित बदमाश घायल

ROHIT SHARMA / LOKESH GOSWAMI

Galgotias Ad

नोएडा :– दिल्ली से सटे नॉएडा थाना फेस-2 क्षेत्र के सेक्टर 88 में कैश लूटकर भाग रहे बदमाश को मुठभेड़ में ललित नाम के बदमाश घायल हो गया गया। घायल बदमाश को पुलिस ने इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया दिया है।

शुरूआती जांच में सामने आया है कि इस ललित उर्फ़ काकू बदमाश पर एक दर्जन लूट के मुकद्दमे दर्ज है और यह गाज़ियाबाद के खोंड़ा कालोनी का निवासी है। मौके से पुलिस ने एक कार, एक देशी पिस्टल व कुछ कारतूस बरामद किये हैं। साथ ही बदमाश की और आपराधिक इतिहास खंगालने में जुट गई है।

दरअसल नॉएडा के फेस-2 थाना क्षेत्र के सेक्टर 88 में पुलिस को 100 नंबर पर सूचना मिली कि कोई बदमाश कैश लूटकर भाग रहा है , तो पुलिस ने पीछा किया तो बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। जिसको देख पुलिस द्वारा क्रॉस फायरिंग में बदमाश के पैर में गोली लगने से घायल हो गया। पुलिस ने घायल बदमाश को इलाज के लिए भर्ती करा दिया है।

वही इस मामले में गौतमबुद्ध नगर के एसएसपी डॉ अजय पाल शर्मा का कहना है की फेस-2 थाना क्षेत्र के सेक्टर 88 में पुलिस को 100 नंबर पर सूचना मिली कि कोई बदमाश कैश लूटकर भाग रहा है , तो पुलिस ने पीछा किया तो बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। जिसको देख पुलिस द्वारा क्रॉस फायरिंग में बदमाश के पैर में गोली लगने से घायल हो गया। साथ ही उनका कहना है की इस बदमाश का नाम ललित है , जो जिला गाज़ियाबाद के खोड़ा कालोनी में रहता है |

साथ ही उन्होंने बताया की नोएडा के नज़दीक खोड़ा कॉलोनी सटा हुआ है , जिसका फायदा उठाकर लूट जैसी गंभीर वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाता था | वही इस घायल बदमाश के ऊपर एक दर्जन लूट के मुकद्दमे दर्ज है वही शुरूआती जांच में सामने आया है | वही दूसरी तरफ पुलिस द्वारा बदमाश की और आपराधिक इतिहास खंगालने में जुट गई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.