बरौला में बाइक सवार 3 बदमाशों ने दिनदहाड़े एक बुक , स्टेशनरी व्यापारी को गोली मारकर फरार

Lokesh Goswami Ten News

0 340

नोएडा के बरौला गाँव मे बाइक सवार 3 बदमाशों ने दिनदहाड़े एक बुक , स्टेशनरी व्यापारी को गोली मारकर फरार । वहीँ व्यापारी को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहाँ उसकी स्थिति नाजुक बनी हुई है ।

नोएडा में पुलिस भले ही कितने दावे कर ले लेकिन बदमाशों के हौसले तोड़ने में विफल नजर आ रही है । कुछ दिन पहले ही नोएडा के सेक्टर 8 में सट्टे के विरोध में बजरंगदल कार्यकर्ता को गोली मार कर हत्या कर दी गयी थी। आज फिर नोएडा के बरौला गाँव में बाइक सवार तीन बदमाशों ने एक व्यापारी को उस वक़्त गोली मार दी जिस वक्त वो अपनी दुकान पर बैठा था । वहीं ये पूरी घटना पास ही लगी सीसीटीवी में कैद हो गयी ।

व्यापारी के परिजनों का आरोप है कि गाँव के ही अजय पाल भाटी , विजयपाल भाटी और हरीराम भाटी दोपहर में तकरीबन 1 बजे बाइक पर सवार हो कर आये और अनिल गुप्ता को गोली मार दी गोली उनके सीने में लगी है । अनिल गुप्ता को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहाँ उनका ऑपरेशन किया जा रहा वहीँ उनकी स्थिति नाजुक बनी हुई है ।परिजनों का आरोप है कि अजय पाल भाटी मसूरी का नामी बदमाश है इन लोगों से गाँव मे एक लड़की के साथ छेड़छाड़ को लेकर विवाद चल रहा था जिसमें गाँव के ही कुछ बुजुर्ग लोगों ने समझौता करा दिया था । आज सुबह ही अजयपाल भाटी ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी थी और दिन में ही अपने मनसूबों को अंजाम दे दिया ।

तस्वीरों में आप साफ देख सकते हैं कि किस तरह बाइक सवार बदमाश दिन दहाड़े आसानी से व्यापारी को गोली मार कर फरार हो जाते हैं । वहीं पुलिस अधिकारियों का कहना है कि दिन में तकरीबन 1 बजे नोएडा के सेक्टर 49 थाना क्षेत्र के बरौला गाँव मे 3 बदमाशों ने एक व्यापारी को गोली मार दी । व्यापारी को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहाँ उनका ऑपरेशन किया जा रहा है । पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है । आरोपियों की गिरफ़्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं और उन्हें जल्दी ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.