जनता कर्फ्यू के बीच गौतमबुद्धनगर में तीन पुलिसकर्मियों को सैंपल लेकर किया आइसोलेट

Abhishek Sharma /Lokesh Goswami Tennews New Delhi :

0 112

जनता कर्फ्यू के बावजूद गौतमबुद्धनगर में कोरोना का प्रकोप तेजी से बढ़ता दिख रह है। सभी लोगों के लिए सावधानी बेहद जरूरी है। आज सुबह ग्रेटर नोएडा में मिले कोरोना पॉजिटिव मरीज के बाद अब नोएडा पुलिस के तीन कर्मियों में कोरोना वायरस के लक्ष्मण देखने को मिले हैं। डॉक्टरों ने जांच के बाद सैंपल लेकर बाद तीनों पुलिसकर्मियों को आइसोलेट कर दिया गया है।

नोएडा में जिन पुलिसकर्मियों को कोरोना के लक्षण मिले हैं उनमे एक सब इंस्पेक्टर व 2 कॉन्स्टेबल शामिल हैं। मिली जानकारी के मुताबिक नोएडा के में एक पुलिस चौकी के इंचार्ज सब इंस्पेक्टर में कोरोना वायरस के लक्षण दिखाई दिए हैं।

इसके बाद उनका परीक्षण किया गया और स्वास्थ्य विभाग ने उन्हें आइसोलेट होने की सलाह दी। सब इंस्पेक्टर अपने घर में 14 दिन के लिए सेल्फ आइसोलेट हो गए हैं। तो वहीं दूसरी ओर नोएडा के एक थाने में तैनात कांस्टेबल को भी कोरोना वायरस के लक्षण दिखाई दिए हैं।

स्वास्थ्य विभाग ने उनकी जांच करने के बाद ग्रेटर नोएडा के राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान में आइसोलेशन वार्ड में शिफ्ट कर दिया है। वहीं तीसरे संदिग्ध पीसीआर वैन पर तैनात कॉन्स्टेबल में भी कोरोना वायरस के लक्षण नजर आए हैं। इस कॉन्स्टेबल को भी आइसोलेट किया गया है।

गौरतलब है कि नोएडा में अभी तक कोरोना वायरस से पीड़ित 6 लोग मिल चुके हैं। वहीं आज सुबह ग्रेटर नोएडा के सेक्टर अल्फा वन में पॉजिटिव केस मिलने के बाद पूरे सेक्टर को सील कर  दिया गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.