नोएडा :  पुलिस और बदमाशो के बीच मुठभेड़, 25-25 हजार के दो बदमाश घायल

ROHIT SHARMA

Galgotias Ad

नोएडा के थाना 20 क्षेत्र मे  देर रात करीब 2:00 बजे उस समय पुलिस और बदमाशो के बीच मुठभेड़ हो गई जब पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि कुछ बदमाश आल्टो कार में सवार होकर दिल्ली से नोएडा की तरफ किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में आ रहे है।

तभी थाना 20 पुलिस ने अट्टा पीर चौराहे पर इनकी घेराबंदी कर पकड़ने की कोशिश की तो बदमाशों ने भागते हुए पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। जबावी फायरिंग में योगेश व आविद गोली लगने से घायल हो गए , जबकि इनके अन्य दो साथियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

जांच में सामने आया कि थाना फेस-2 क्षेत्र में बीते 23 अक्टूबर को डकैती की योजना बनाते समय गिरफ्तार हुए बदमाशों में इनका नाम सामने आया और इन दोनो घायलों पर 25-25 हजार का इनाम भी घोषित था।

पुलिस ने फिलहाल घायल बदमाशों को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया है , वही इनके पास से पुलिस ने एक आल्टो कार, चार तमंचा सहित कुछ जिंदा व खोखा कारतूस बरामद किये है। पुलिस ने बताया कि इनपर लूट, डकैती जैसे कई मुकद्दमा दर्ज हैं , ये वांछित चल रहे थे।

वही इस मामले में एसपी क्राइम का कहना है की पुलिस ने सेक्टर 18 स्थित अट्टा पीर चौराहे पर चैकिंग के दौरान इन्हें रोकने की कोशिश की तो ये चारों बदमाश बोटेनिकल गार्डन की तरफ भागने लगे, पुलिस ने इनका पीछा किया तो इन्होंने पुलिस पार्टी पर फायरिंग शुरू कर दी जबावी फायरिंग में आविद व योगेश को गोली लगने से घायल हो गया , जबकि अन्य इनके दो साथियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। घायल आविद व योगेश को पुलिस ने इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.