नोएडा में आत्महत्या का दौर जारी, महिला ने फांसी लगाकर दी जान

ABHISHEK SHARMA

Galgotias Ad

कोरोना महामारी के बढ़ते संक्रमण के बीच उत्तर प्रदेश के गौतम बुद्ध नगर जिले में आत्महत्या के मामले लगातार बढ रहे हैं। पिछले 6 माह कि बात करें तो आंकडे बेहद चौंका देने वाले हैं।

इसी बीच आत्महत्या का एक और मामला सामने आया है। नोएडा के सेक्टर-74 स्थित अजनारा हेरीटेज सोसायटी में रहने वाली एक महिला ने बुधवार रात को पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

सहायक पुलिस आयुक्त विमल कुमार सिंह ने बताया कि सेक्टर-49 पुलिस थाने के अंतर्गत सेक्टर-74 स्थित अजनारा हेरीटेज सोसायटी में रहने वाली 58 वर्षीय संगीता ठाकुर नामक महिला ने बुधवार रात को अपने घर में पंखे से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली।

उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एसीपी ने बताया कि पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता लगा रही है।

उन्होंने बताया कि मृतका का बेटा विदेश में रहता है, तथा बेटी सेक्टर-82 में रहती है। पति-पत्नी दोनों सोसाइटी में एक साथ रहते थे। बता दें कि पिछले हफ्ते में नोएडा में 8 लोगों ने आत्महत्या की है। इनमें 6 पुरुष और 2 महिलाएं शामिल हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.