नोएडा के गोल्फ कोर्स स्टेशन पर युवक ने मेट्रो के आगे कूदकर दी जान, देखें वीडियो

Abhishek Sharma / Rahul Kumar Jha

0 423

नोएडा स्थित गोल्फकोर्स मेट्रो स्टेशन पर शनिवार सुबह उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक शख्स ने चलती मेट्रो के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। जानकारी के अनुसार 9:15 बजे करीब पुलिस को यह सूचना प्राप्त हुई कि गोल्फ कोर्स मेट्रो स्टेशन पर एक युवक ने मेट्रो ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली है।

मिली जानकारी के मुताबिक, आज सुबह नोएडा के गोल्फ कोर्स मेट्रो स्टेशन पर चलती मेट्रो के आगे कूदकर रूपक्ष पॉल (23) ने आत्महत्या कर ली।

दिल्ली मेट्रो रेल निगम के अधिकारियों के मुताबिक, युवक द्वारा आत्महत्या करने के कारण कुछ देर तक मेट्रो भी बाधित रही। इस दौरान यात्रियों को परेशानी का भी सामना करना पड़ा। वहीं, इस घटना की जानकारी के बाद घटनास्थल पर पहुंच पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

इसी साल मार्च महीने में नोएडा सेक्टर 16 मेट्रो स्टेशन पर शुक्रवार सुबह जस्ट डॉयल कंपनी की सेल्स मैनेजर शीतल श्रीवास्तव ने मेट्रो रेल के आगे कूद कर आत्महत्या कर ली थी। वह पति के साथ सेक्टर 22 में रहती थीं।

इस घटना के बाद मौके पर हड़कंप मच गया था और मेट्रो रेल सेवा करीब 15 मिनट तक बाधित रही थी। महिला के परिजन ने किसी भी तरह की कार्रवाई करने से इन्कार किया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.