युवक ने पुलिस पर लगाया पत्नी और बेटी के साथ रेप करने का झूठा आरोप

0 432

PHOTO.VIDEO.STORY- JITENDER PAL- TEN NEWS

नोएडा। शुक्रवार को नोएडा पुलिस के डायल 100 पर दो सूचना प्राप्त हुई। इनमें एक कॉल में पुलिस को सूचना दी गई कि कोई मेरे घर में घुस गया है वहीं दूसरी कॉल मिलने पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। दरअसल, मामला थाना फेस- 2 का है जहां से दूसरी कॉल करने वाले अभीषेक ने पुलिस को जानकारी दी की कुछ पुलिसकर्मी राजेश नामक व्यक्ति की पत्नी और बेटी के साथ गलत काम कर रहे हैं। जिसपर पुलिस के उच्च अधिकारियों ने तुरंत घटनास्थल पर पहुंचकर जांच करने के आदेश दे दिए। जिसके बाद पुलिस कॉल करने वाले अभिषेक और राजेश के पास पहुंची और राजेश को अपने साथ लेकर मौके पर पहुंची जहां सभी आरोप गलत पाए गए। जिसके बाद पुलिस ने राजेश को झूठी कॉल करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया।

 

नोएडा पुलिस के एएसपी अभिनंदन ने जानकारी देते हुए बताया कि देवरिया जिला का निवासी राजेश गेझा में रहता है जिसने एमएनसी में काम करने वाले अभिषेक से रात के करीब 3 बजे मुलाकात कर कहा कि कुछ पुलिसवाले उसकी पत्नी और बेटी के साथ गलत काम कर रहे हैं और वह उसकी मदद करें। जिसपर अभिषेक ने तुरंत इसकी जानकारी डायल 100 पर कॉल करके दी। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की। इस दौरान राजेश पुलिस को इधर- उधर भी घूमाता रहा और फिर वह एक सोसायटी में लेकर पहुंचा। जहां वहां रहने वाले लोगों ने पुलिस से कहा कि राजेश अक्सर लोगों से झगड़ा करता है और इस तरह के झूठे आरोप लगाता रहता है।
वहीं डायल 100 पर घर में किसी व्यक्ति के घूसने की सूचना देने वाले व्यक्ति ने भी राजेश पर ही उसके घर में घुसकर मोबाइल चोरी करने की बात कही। जिसके बाद तलाशी में पुलिस ने राजेश के पास से चोरी का मोबाइल बरामद किया। एएसपी ने बताया कि राजेश ने खुद को फंसता देख मौके पर गाली- गलौच की औ पुलिस के साथ धक्का-मुक्की भी की। इस दौरान राजेश का जब मेडिकल कराया गया तो शराब की भी पुष्टी हुई है। उन्होंने बताया कि राजेश के खिलाफ झूठी सूचना देने, शांति व्यवस्था भंग करना, पुलिस गाली गलौच व सरकारी कार्य में बाधा डालने के संबंध में मामला दर्ज किया है।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.