नॉर्थ दिल्ली की डीसीपी मोनिका भारद्वाज कोरोना पॉजिटिव, 250 से ज्यादा पुलिसकर्मी चपेट में

Rohit Sharma

0 130

नई दिल्ली :– नॉर्थ दिल्ली की डीसीपी मोनिका भारद्वाज कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाई गई हैं । अब कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग की जा रही है ताकि संपर्क में आए लोगों की जांच हो सके. अभी तक दिल्ली पुलिस के कई कर्मी कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाए गए हैं ।

दिल्ली पुलिस में अब तक 250 से ज्यादा पुलिसकर्मी इसकी चपेट में आ चुके हैं. हाल ही में पता चला है कि अब कोरोना दक्षिणी दिल्ली के मालवीय नगर थाने में पहुंच गया है ।

यहां 10-11 पुलिसकर्मी संक्रमित पाये जाने से हड़कंप मचा हुआ है. दिल्ली में चांदनी महल थाने के बाद मालवीय नगर दूसरा ऐसा थाना है जहां 10-11 पुलिसकर्मी एक साथ कोरोना संक्रमित निकले हैं ।

हांलाकि, इससे पहले कोरोना का कोहराम दिल्ली पुलिस की अशोक विहार पुलिस कालोनी में भी मच चुका है. यहां अभी भी तमाम कोरोना संक्रमित होम क्वारंटीन हुए हैं.

कुछ दिनों पहले मोनिका भारद्वाज ने एक वीडियो जारी किया था जिसमें उन्होंने रोग प्रतिरोधक क्षमता यानी इम्यूनिटी कैसे बढ़ाए इसकी जानकारी दी थी. इस वीडियो में आयुष मंत्रालय की तरफ से जो गाइडलाइंस जारी किए गए थे उसी का जिक्र किया था. इसमें गरम पानी पीने और अदरक का सेवन करने की बात कही थी इम्यूनिटी को बढ़ाया जा सके ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.