नोएडा के निठारी गॉव में तीन मंजिला इमारत गिरी , एक की मौत , एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल , बचाव कार्य जारी

ROHIT SHARMA

0 259

नोएडा :– मजदूरों द्वारा गिराई जा रही पुरानी बिल्डिगं अचानक से गिरी, बच्चों सहित लगभग आधा दर्जन लोग दबे, एक बच्चे की मौके पर ही मौत, राहत बचाव कार्य जारी

नोएडा थाना 20 क्षेत्र के सेक्टर 31 के निठारी में उस समय हड़कंप मच गया जब यहाँ स्थित 90 क्वार्टर नाम से पहचानी जाने वाली बिल्डिंग को मजदूरों द्वारा गिराया जा रहा था। ये मकान तीन मंजिल था ऊपर से दो मंजिल गिरा दिया था और बाकि मकान को गिराया जा रहा था तभी अचानक से नीचे गिर गया।



उसी दौरान गली में आने जाने वाले लगभग चार बच्चे सहित आधा दर्जन लोग नीचे दब गए सूचना पाकर मौके पर पंहुची पुलिस और स्थानीय लोगों ने चार बच्चो को बाहर निकाल लिया है जिसमें से एक की मौके पर ही मौत हो गई। वही तीन को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

तस्वीरों में दिखने वाला ये हादसा नॉएडा के सेक्टर 31 में स्थित निठारी का है , जहाँ एक पुरानी 3 मंजिला ईमारत को तोड़ा जा रहा था। ऊपर से टूटने के बाद बाद वाली मंजिल का तुड़वाने का काम जब चल रहा था तभी अचानक ने बिल्डिंग गिर गई और गली में खेल रहे और आने -जाने वाले बच्चे और लोग दब गए।

सूचना पाकर मौके पर पंहुची पुलिस ने स्थानीय लोगों की सहायता से अबतक चार बच्चे चरखा शर्मा (18 बर्षीय) और सोनाली यादव (18 बर्षीय) सहित दो अन्य को बाहर निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया जहाँ एक अज्ञात बच्चे को मृत घोषित करा दिया।

सूचना पाकर मौके पर पंहुचे पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि हमारे द्वारा राहत बचाव कार्य जारी है वही इसमें जांच के बाद जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी। वही प्रत्यक्षदर्शिओं और एसएसपी के पीआरओ द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक एक अज्ञात बच्चे की इसमें दबकर मौत हो चुकी है। वही राहत बचाव कार्य जारी है। बाकि घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.