दिल्ली पुलिस ने 42 हज़ार करोड़ की धोखाधड़ी मामले में सीएमडी को किया गिरफ्तार, पूछताछ जारी

ROHIT SHARMA

0 71

नई दिल्ली :– दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा को एक बड़ी कामयाबी हासिल हुई है , जी हाँ दिल्ली पुलिस ने 42 हज़ार करोड़ की धोखाधड़ी मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है ,जो एक निजी कंपनी का सीएमडी है।

बताया जा रहा है की 42 हजार करोड़ रुपये की धोखाधड़ी के आरोप में गर्वित इनोवेटिव प्रोमोटर्स लिमिटेड कंपनी के सीएमडी को गिरफ्तार किया है।

इस आरोपी ने पोंजी स्कीम “बाइक बोट” के जरिए दिल्ली के 8000 लोगों को चूना लगाया था , वही इस मामले में लोगों ने मुकदमा दर्ज करवाया था ।

ये आरोपी काफी महीनों से फरार चल रहा था , जिसकी तलाश दिल्ली पुलिस कर रही थी , वही इस आरोपी की सूचना दिल्ली की आर्थिक अपराध शाखा को मिली , जिसके बाद यह कार्यवाही की गई ।

अधिकारी द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक गर्वित इनोवेटिव प्रोमोटर्स लिमिटेड कंपनी के सीएमडी संजय भाटी और डायरेक्टर राजेश भरद्वाज को गिरफ्तार किया।

आरोप है कि इन्होंने पोंजी स्कीम बाइक बोट के जरिये दिल्ली के करीब 8 हजार निवेशकों को करीब 250 करोड़ रुपये का चूना लगा दिया. इस मामले में आरोपियों पर देश के कई शहरों में मामले दर्ज हैं, जिसमें इनपर कुल 42 हजार करोड़ की चीटिंग का आरोप है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.