ग्रेटर नोएडा पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड, 1 को लगी गोली, पढें पूरी खबर

Ten News Network

Galgotias Ad

ग्रेटर नोएडा :– ग्रेटर नोएडा के दादरी इलाके में जू 1 व जू 2 रोड पर पुलिस मुठभेड के दौरान अभियुक्त अरूण निवासी शुक्लमपुरा सिंभावली जिला हापुड को घायल अवस्था में गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस द्वारा की गयी जवाबी फायरिंग के दौरान अभियुक्त अरूण पैर में गोली लगने के कारण घायल हो गया है, जिसको उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है। साथ ही अभियुक्त अमित निवासी सिंभावली जिला हापुड को कॉम्बिंग के दौरान गिरफ्तार किया गया है।

बदमाशों का एक साथी मौके से फरार हो गया है, जिसकी गिरफ्तारी के लिए लगातार कॉम्बिंग की जा रही है। गिरफ्तार बदमाश के कब्जे से 02 तमंचे मय कारतूस, घटना में प्रयुक्त रस्सी, थाना सेक्टर 49 क्षेत्र से लूटा गया मोबाइल फोन व थाना दादरी क्षेत्र से लूटी गई अर्टिगा कार बरामद की गयी है।

वही इस मामले में ग्रेटर नोएडा के पुलिस अधिकारियों का कहना है कि दादरी पुलिस चेकिंग कर रही थी, तभी 2 बदमाश 1 गाड़ी में सवार थे, गाड़ी को रोकने की कोशिश की गई, लेकिन बदमाशों ने गाड़ी नही रोकी, साथ ही पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी, जिसका जवाब पुलिस द्वारा दिया गया, जिसमे 1 बदमाश को गोली लगी है।

साथ ही उन्होंने कहा कि अपराधी का दूसरा साथी भागने में कामयाब हो गया, जल्द ही दूसरे आरोपी की भी गिरफ्तारी होगी। आरोपियों से पूछताछ की गई तो पता चला कि 29 अगस्त को 1 गाड़ी को गन पॉइंट पर लूटा था, साथ ही बड़ी वारदात को अंजाम देने जा रहे थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.