नोएडा पुलिस की मुठभेड में एक बदमाश को लगी गोली, दूसरा चकमा देकर फरार

ABHISHEK SHARMA

Galgotias Ad

गौतम बुद्ध नगर जिले में क्राइम कंट्रोल को लेकर पुलिस हर संभव प्रयास कर रही है। नोएडा में बीती रात पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई है। मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया है। घायल बदमाश को पुलिस ने शिकंजे में ले लिया है।

वहीं, इस दौरान दूसरा बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर फरार होने में कामयाब हो गया। पुलिस उसकी तलाश में जुट गई है। पुलिस ने बदमाश के पास से हथियार भी बरामद किया है।

पुलिस ने बताया कि सेक्टर 34 मेट्रो स्टेशन के पास वाहनों की चेकिंग हो रही थी। इसी दौरान बिना नंबर प्लेट की स्कूटी पर सवार दो लोग वहां से गुजरे।संदिग्ध लगने पर पुलिस ने उन्हें रोका तो वह पुलिस को चकमा देकर भागने लगे।

पुलिस ने बदमाशों का पीछा किया और उन्हें घेरने का प्रयास किया। खुद को घिरता देख बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग करनी शुरू कर दी। वहीं पुलिस की जवाबी कार्रवाई में गोली लगने से एक बदमाश घायल होकर गिर पड़ा, जबकि दूसरा बदमाश फरार हो गया।

पुलिस उसे भी गिरफ्तार करने के लिए काँबिंग कर रही है। घायल बदमाश की पहचान हापुड़ निवासी अभय उर्फ प्रिंस के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया कि अभय एक शातिर अंतर्जनपदीय लुटेरा है। पुलिस ने बदमाशों के पास से तमंचा और एक मोबाइल बरामद किया है। इसके अलावा बिना नंबर प्लेट की चोरी की स्कूटी भी बरामद की गई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.