नोएडा पुलिस की मुठभेड टाॅप-10 लिस्ट में शामिल बदमाश को लगी गोली, 1 फरार

ABHISHEK SHARMA

0 65

बीती रात नोएडा में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में पुलिस की गोली से एक हिस्ट्रीशीटर बदमाश घायल हो गया है। वहीं उसका साथी बदमाश फरार हो गया। पुलिस ने बदमाश के पास से हथियार बरामद किया है।

मुठभेड़ की यह घटना थाना एक्सप्रेसवे क्षेत्र के सेक्टर 135 की है। मुठभेड़ उस वक्त हुई जब पुलिस ने बिना नंबर प्लेट वाली बाइक को रोकने का प्रयास किया। एक्सप्रेस वे पुलिस अलग-अलग जगह चेकिंग कर रही थी। वहीं जेपी पुस्ता पर भी चेकिंग की जा रही थी।

पुलिस ने यहां बिना नंबर प्लेट की एक बाइक को रोकने की कोशिश की, तो उसपर सवार बदमाशों ने फायरिंग कर दी। जवाबी फायरिंग में पुलिस की गोली चला दी। पुलिस की गोली एक बदमाश को लग गई और वह वहीं गिर गया। हालांकि उसका 1 साथी फरार होने में कामयाब रहा।

गनीमत रही कि चैकिंग कर रहे थाना प्रभारी योगेश मलिक व उनकी टीम के पुलिसकर्मी बाल-बाल बच गए। बताया गया है कि घायल बदमाश का नाम मुस्तकीम है और थाना एक्सप्रेसवे 135 का टॉप टेन हिस्ट्रीशीटर बदमाश है।

बदमाश कोतवाली सेक्टर 39 से गैंगस्टर एक्ट में भी फरार चल रहा है। उसके ऊपर 15 से भी ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं। घायल बदमाश का इलाज अस्पताल में चल रहा है। उसके साथी की तलाश कर रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.