बढ़ी मुसीबत : दिल्ली-लुधियाना फ्लाइट में सवार एक शख्स मिला कोरोना पॉजिटिव, 36 यात्रियों को किया क्वारनटीन

Rohit Sharma

0 243

नई दिल्ली :– देशभर में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं । बढ़ते कोरोना संकट के बीच दिल्ली-लुधियाना के बीच फ्लाइट संख्या AI9I837 में सवार एक यात्री कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया है।

यात्री एलायंस एयर सर्विस के सुरक्षा विभाग में तैनात है. यात्री पेड टिकट पर यात्रा कर रहा था. इस फ्लाइट में सवार 36 यात्रियों को क्वारनटीन कर दिया गया है. एयर इंडिया ने इस संबंध में सूचना जारी की है ।

विमान ने मंगलवार को उड़ान भरा था. विमान में सवार 36 यात्रियों और 4 क्रू मेंबर को पंजाब सरकार के नियमों के मुताबिक इंस्टीट्यूशनल क्वारनटीन सेंटर में रोका गया है।

सभी यात्रियों को 14 दिनों तक क्वारनटीन रहना होगा. कोरोना वायरस संक्रमण के मामले देश में तेजी से बढ़ रहे हैं, ऐसे में संक्रमण के फैलाव का खतरा भी बना हुआ है।

एयरपोर्ट पर यात्रियों की थर्मल स्क्रीनिंग के बावजूद कोरोना संक्रमण का खतरा मंडरा रहा है । इससे पहले प्राइवेट एयरलाइंस इंडिगो के विमान में यात्रा करने वाला एक यात्री कोरोना पॉजिटिव पाया गया था. इंडिगो के मुताबिक कोयम्बटूर हवाई अड्डे के डॉक्टर ने पुष्टि की है कि एक यात्री जिसने 25 मई शाम को चेन्नई से कोयम्बटूर तक विमान से यात्रा की थी, वह जांच में कोरोना पॉजिटिव पाया गया है ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.