गौतमबुद्ध नगर में कोरोना का कहर, ग्रेटर नोएडा के अल्फा 1 में एक मरीज की हुई पुष्टि

ROHIT SHARMA

0 3,766

ग्रेटर नोएडा :– गौतमबुद्ध नगर में कोरोना वायरस के दो और पॉजिटिव मामले सामने आए है। इससे जिले में कोरोना वायरस मरीजों की संख्या बढती जा रही है। वही मोदी द्वारा आज जनता कर्फ्यू का लोग पालन भी कर रहे है ।

प्रशासन के लिए सबसे बड़ी चुनौती यह है की अब धीरे-धीरे कोरोना से ग्रसित व्यक्तियों की संख्या बढ़ती जा रही है।कोरोना से पॉजिटिव सेक्टर 19 नोएडा निवासी 23 वर्षीय युवती की सामने आई है। उसे दिल्ली के राम मनोहर लोहिया अस्पताल के रिपोर्ट में पॉजिटिव पाया गया है।

जबकि ग्रेटर नोएडा में कोरोना वायरस का पहला मामला सामने आया है। बताया गया है कि ग्रेटर नोएडा के अल्फा 1 में रहने वाले एक व्यक्ति को कोरोना वायरस हुआ है , जिसे देर रात जिम्स में भर्ती करा दिया ।

वही इस मामले में अनुराग भार्गव ने बताया कि युवक दुबई से लौटा था और 19 मार्च को स्वास्थ्य विभाग ने उसके नमूने लेकर जांच के लिए भेजे थे। जिसकी कल देर शाम रिपोर्ट आयी थी , जिसमे पॉजिटिव निकला है ।

आज स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट में ग्रेटर नोएडा में कोरोना वायरस के पहले मरीज की पुष्टि हो गई है। युवक की रिपोर्ट आने के तत्काल बाद उसे ग्रेटर नोएडा के राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान में उसे भर्ती कराया गया है। बता दें कि नोएडा के 5 मरीजों का पहले से ही जिम्स में उपचार किया जा रहा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.