बढ़ते प्रदूषण को लेकर बीजेपी आम आदमी पार्टी के बीच आरोप प्रत्यारोप शुरू , भाजपा प्रवक्ता नूपुर शर्मा ने केजरीवाल को घेरा

ROHIT SHARMA

0 33

नई दिल्ली :– दिल्ली में बढ़ते प्रदूषण को लेकर बीजेपी और आम आदमी पार्टी आमने सामने है , एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगा रहे है । आम आदमी पार्टी कहती है कि बढ़ते प्रदूषण को लेकर केंद्र सरकार जागरूक नही है , वही बीजेपी कह रही है कि अरविंद केजरीवाल इस मामले में कोई ठोस कदम नही उठा रहे है ।

 

 

बढ़ते प्रदूषण को लेकर बीजेपी की राष्ट्रीय प्रवक्ता नूपुर शर्मा ने प्रेस वार्ता करते हुए कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने नही उठाया ठोस कदम , दिल्ली की सड़कों पर धूल उड़ रही है , जिसके कारण 38 प्रतिशत पल्यूशन हो रहा है ।

 

जिसके लिए दिल्ली में सिर्फ 3 वाहन है , जो सड़कों को साफ करती है । केंद्र सरकार द्वारा पर्यावरण को लेकर राज्य सरकारों को बजट दिया जाता है , लेकिन प्रदूषण कम करने को लेकर दिल्ली सरकार के पास साधन नही है , केजरीवाल सरकार कह रही है कि दिल्ली में प्रदूषण कम करने के लिए दिल्ली सरकार काम कर रही है ।

 

 

साथ ही उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार एमसीडी के कर्मचारियों को तनख्वाह तक नही दे रही है , अरविंद केजरीवाल कहते है की दिल्ली सरकार की तरफ से कोई कमी नही है ।

 

 

वही इस मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि बार-बार इनकार करने से कुछ नहीं होगा , पराली जलाने से ही दिल्ली में प्रदूषण बढ़ रहा है , फिलहाल बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि प्रदूषण अक्टूबर और नवंबर में नही होता है , ये समस्या पूरी साल होती है , इस पर काम किया जाता है , जो केंद्र सरकार कर रही है ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.