नोएडा जिला अस्पताल में मरीजों का हंगामा, गलत ऑपरेशन का लगाया आरोप

Galgotias Ad

ROHIT SHARMA , TEN NEWS

TEN NEWS LOGO

जिला अस्पताल में सामने आई डॉक्टर की लापरवाही पेशेंट को बेहोशी का इंजेक्शन दिए बिना  ऑपरेशन कर दिया गया जिससे पेशेंट दर्द से तड़पता रहा ।

लेकिन डॉक्टर पर  कोई असर नहीं हुआ| आपको बता दे की पेशेंट के  टांग पर हुए फोड़े का  ऑपरेशन  कराने आया था जिसका  डॉक्टर दास द्धारा ऑपरेशन किया गया था | वही बात करे तो .दुनिया में ईश्वर की जगह रखने वाला जीवन रक्षक डॉक्टर ही अगर भक्षक बनने लगे तो क्या होगा । ये मामला है नोएडा के  जिला अस्पताल का है जहाँ नोएडा के निठारी गांव में रहने वाले आसिफ का बिना बेहोश किए ही ऑपरेशन कर दिया गया । पेशेंट दर्द से तड़पता रहा लेकिन डॉक्टर के हाथ नहीं रुके 4 लोगो द्वारा जबरन पकड़ के आसिफ का ऑपरेशन कर दिया ।



वहीँ सी.ऍम.एस. वंदना शर्मा से जब हम ने बात करी तो वो डॉक्टर दास का वचाव करती नजर आईं और सवालों से बचती रहीं ।  जब डॉक्टर ही  जान लेने पे आ जाए तो फिर भरोसा किस पर किया जाए  । डॉक्टर द्वारा इतनी बड़ी लापरवाही से किसी की जान जा सकती है । वही आए दिन जिला अस्पताल में इस तरीके की लापरवाही सामने आती रहती  है । फिर भी अस्पताल प्रशासन इस पर चुप्पी बनाए  रहते  है । क्या इस बार भी कार्यवाही के नाम पर सिर्फ खाना पूर्ति की जायेगी |

Leave A Reply

Your email address will not be published.