ममता बनर्जी का बड़ा ऐलान , पश्चिम बंगाल के लोगों को मुफ्त में लगेंगे कोरोना वेक्सीन के टीके

ROHIT SHARMA

0 168

नई दिल्ली :– देश में 16 जनवरी को कोरोना वैक्सीनेशन की शुरुआत होने का ऐलान हो चुका है। हर राज्य में इसके लिए तैयारियां जोरों पर है। वहीं पश्चिम बंगाल में एक ओर जहां चुवानी दौड़ की तैयारियां चल रही हैं तो दूसरी ओर वैक्सीनेशन को लेकर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बड़ा ऐलान कर दिया है।

 

 

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने ऐलान किया है कि वो अपने राज्य के लोगों को कोरोना वैक्सीन मुफ्त में मुहैया करवाएंगी।

 

 

कई लोग इस घोषणा को चुनाव से जोड़ कर भी देख रहे हैं। उनका कहना है कि राज्य में विधानसभा चुनाव करीब हैं, इसलिए अधिक से अधिक वोटरों को साधने के लिए ‘दीदी’ ने ये घोषणा की है।

 

 

हालांकि के दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी 16 जनवरी को वैक्सीनेशन का ऐलान होने के बाद केंद्र सरकार से मुफ्त में वैक्सीन मुहैया करवाने के लिए गुहार लगाई है।

 

 

वहीं बीजेपी नेता इस बार बंगाल में अपनी जीत का दावा कर रहे हैं। जेपी नड्डा चुनावी महासभा के बंगाल गए हुए थे, जहां बर्धमान में एक जनसभा को संभोधित करते हुए भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि यहां उमड़े जन सैलाब से यह तय लग रहा है कि अब राज्य में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की राजनीतिक जमीन खिसक चुकी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.