यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला कामरान अमीन खान गिरफ्तार

Abhishek Sharma

Galgotias Ad

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले शख्स को मुंबई से गिरफ्तार किया गया है। मुंबई के रहने वाले कामरान अमीन खान नाम के 25 साल के युवक को महाराष्ट्र एटीएस ने मुंबई के चुनाभट्टी इलाके से शनिवार दोपहर को गिरफ्तार किया।

गिरफ्तारी के बाद आरोपी ने एटीएस को बताया की सोशल मीडिया पर योगी आदित्यनाथ के खिलाफ बनाए गए भड़काऊ वीडियो, पोस्ट देखकर उसके मन में योगी आदित्यनाथ के लिए गुस्सा था और उसने इस गुस्से के चलते उन्हें बम से उड़ाने की धमकी दे दी।

बताया जा जा रहा है कि गिरफ्तार शख्स मुंबई में सिक्योरिटी गार्ड का काम करता है। महाराष्ट्र एटीएस के वरिष्ठ अधिकारियों के मुताबिक 22 मई को लखनऊ स्थित पुलिस मुख्यालय में उत्तर प्रदेश पुलिस के सोशल मीडिया हेल्प डेस्क पर कामरान ने कॉल करके उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी दी।

पुलिस ने बताया कि गुप्त सूत्रों से धमकी देने वाले शख्स की जानकारी मिली जिसके बाद उसे गिरफ्तार किया गया। एटीएस के मुताबिक कामरान ने बताया कि सोशल मीडिया पर योगी आदित्यनाथ के विरोध में बनाए गए वीडियो से प्रभावित होकर उसने ये कदम उठाया।

एटीएस कामरान को कल मुंबई की अदालत में पेश करके आगे की जांच के लिए यूपी एसटीएफ के हवाले करेगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.