नोएडा में संदिग्ध अवस्था में एक व्यक्ति की मौत, बेहोश पड़े मिले बुजुर्गों ने भी तोड़ा दम

Abhishek Sharma

0 95

नोएडा के थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के सेक्टर 105 में रहने वाले एक व्यक्ति की शुक्रवार को संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं थाना सेक्टर 49 क्षेत्र के सोरखा गांव के पास बेहोशी की हालत में मिले एक वृद्ध व्यक्ति की उपचार के दौरान मौत हो गई। मौत के कारणों का पता लगाने के लिए पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह ने बताया कि थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के सेक्टर 105 में वीरेंद्र सिंह झा (57 वर्ष) पुत्र जयकांत झा रहते थे। वह ग्रेटर नोएडा स्थित पेप्सी कंपनी में काम करते थे। उन्होंने बताया कि 15 दिन से वह कंपनी में काम करने नहीं जा रहे थे।

कंपनी के प्रबंधकों से उनका कोई विवाद हो गया था। अपर उपायुक्त ने बताया कि देर रात को वह शराब का सेवन करके घर पहुंचे तथा अपने बच्चों को अपने कमरे से बाहर निकाल दिया। आज सुबह चार बजे के आसपास वह लहूलुहान अवस्था में अपने कमरे में अकेले मिले।

उन्होंने बताया वीरेंद्र के भाई सुनील कुमार झा ने उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि मौत के कारणों का पता लगाने के लिए पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

अपर पुलिस आयुक्त ने बताया कि थाना सेक्टर 49 क्षेत्र के सोरखा गांव के पास 80 वर्षीय एक अज्ञात व्यक्ति कुछ दिन पूर्व पुलिस को बेहोशी की हालत में मिले थे। उन्हें नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर उपचार के दौरान आज उनकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.