महिलाओं के स्वास्थ्य को लेकर दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में 23 सितंबर को होगी मैराथन दौड़ , 10 हज़ार से ज्यादा महिलाएं लेंगी भाग

Rohit Sharma (Photo/Video) By Lokesh Goswami Ten News Delhi :

Galgotias Ad

कलर्स को और से पेश किया जाने वाला छठा बजाज इलेक्ट्रिकल्स पिंकथान दिल्ली 2018 के तहत महिलाओं की सबसे बड़ी दौड़ का आयोजन 23 सितम्बर को दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में किया जाएगा ।

जिसको लेकर आज प्रेस वार्ता का आयोजन किया । वही इस प्रेस वार्ता में अभिनेता मिलिंद सोमन का कहना है कि बजाज इलेक्ट्रिकल्स और कलर्स के द्वारा महिलाओं के लिए मैराथन दौड़ का आयोजन 23 सितम्बर को किया जाएगा , ये मैराथन महिलाओं की यह सबसे बड़ी दौड़ होगी । जिसमे 10 हज़ार से ज्यादा महिलाएं प्रतियोगिता में हिस्सा लेंगी ।

साथ ही उनका कहना है कि ये दौड़ महिलाओं में फिटनेस और हेल्थ को प्रोत्साहित करने , उन्हें फिट और स्वस्थ रहने के लिए बढ़ावा देने , स्तन कैंसर , महिलाओं के स्वास्थ्य से जुड़े तमाम मुद्दों पर जागरूकता पैदा करने के लिए की जा रही है , जिससे देश के सभी महिलाएं जागरूक हो सके ।

अभिनेता मिलिंद सोमन का कहना है कि ये दौड़ अलग -अलग श्रेणीयों में किया जाएगा , जैसे कि 3 , 5, 10 , और 21 किलोमीटर की दौड़ होगी । साथ ही इस दौड़ के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन शुरू हो चुके है । वही दूसरी तरफ पिंकथॉन ने मैराथन से कही ज्यादा अपने लिए एक खास मुकाम बनाया है । पहले भी पिंकथॉन ने देश के प्रमुख शहरों में मैराथन दौड़ आयोजित करती है , जिससे स्वास्थ्य को लेकर लोग जागरूक हो सके।

Leave A Reply

Your email address will not be published.