कोरोना : मरीज मिलने के बाद इलाके को सील करने गई मेरठ पुलिस व प्रशासन की टीम के साथ मारपीट

Abhishek Sharma

0 181

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले की जली कोठी में कोरोना संक्रमण का एक मरीज मिलने के बाद इलाके को सील करने पहुंची टीम के साथ कुछ असामाजिक तत्वों ने मारपीट की। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची तब जाकर मामला शांत हुआ।

मेरठ पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए एक इमाम समेत 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया. शासन ने इस मामले का संज्ञान लिया है और दोषियों के खिलाफ रासुका के तहत कार्रवाई करने का निर्देश दिया है।

दरअसल मेरठ के देहली गेट थाना क्षेत्र के जली कोठी इलाके में शुक्रवार की रात 3 लोग कोरोना पॉजिटिव निकले थे। शनिवार सुबह स्वास्थ्य विभाग की टीम के साथ मेरठ सिटी मजिस्ट्रेट और स्थानीय थानाध्यक्ष कोरोना मरीजों को क्वॉरंटीन सेंटर भेजकर इलाके को सील कराने पहुंचे थे।

इस बीच कुछ स्थानीय असामाजिक तत्वों ने स्वास्थ्य विभाग की टीम के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया। आरोप है कि कुछ लोगों ने सिटी मजिस्ट्रेट के साथ भी मारपीट की जिससे वह सड़क पर गिर गए। गिरने से उनके हाथ में चोट आई है।

जली कोठी में हुई इस घटना की सूचना पर प्रशासन एक्शन में आया। कई थानों की पुलिस फोर्स और दो सीओ मौके पर पहुँचे और स्थिति को सामान्य किया। प्रशासन के अधिकारियों ने इलाके के जिम्मेदार लोगों को बुलाकर आसमजिक तत्वों को पुलिस के हवाले करने की बात की।

Leave A Reply

Your email address will not be published.