ग्रेटर नोएडा : विदेशी युवक-युवतियां कर रहे थे रेव पार्टी, पुलिस ने किए गिरफ्तार, भारी मात्रा में नशीले पदार्थ बरामद

ABHISHEK SHARMA

0 279

ग्रेटर नोएडा में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। यहां रेव पार्टी कर रहे सात विदेशी पुरुष और 4 विदेशी युवतियों को पुलिस ने पकड़ा है।

मिली जानकारी के अनुसार, सूरजपुर थाना क्षेत्र में देर रात ये विदेशी रेव पार्टी कर रहे थे। विदेशी नागरिकों के कब्जे से 300 बोतल विदेशी ब्रांड की बीयर और शराब बरामद की गई है।

दरअसल पुलिस को सूचना मिली कि सूरजपुर थाना क्षेत्र में विदेशी नागरिक रेव पार्टी कर रहे है। छापा मारकर पुलिस ने आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

आपको बता दें कि ग्रेटर नोएडा में इससे पहले भी रेव पार्टी कर रहे युवक युवतियों को गिरफ्तार किया गया था। हालांकि वह सब भारतीय मूल के नागरिक थे। ग्रेटर नोएडा नशाखोरी और अवैध धंधों का अड्डा बन चुका है। यहां पुलिस की नाक के नीचे अवैध काम होते हैं। इन कार्यों में पुलिस की संलिप्तता भी बताई जाती है।

गौतमबुद्ध नगर के पूर्व एसएसपी वैभव कृष्ण ने पिछले साल रेव पार्टी कर रहे लगभग 200 युवक-युवतियों को गिरफ्तार किया था। गौतम बुध नगर में कमिश्नर प्रणाली लागू होने के बाद भी इस तरह की पार्टियों पर रोक लगाने में पुलिस नाकामयाब रही है। नोएडा एक्सप्रेस वे के किनारे बने फॉर्म हाउसों में इस तरह की पार्टियां अक्सर आयोजित की जाती हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.