ज्वैलर को गोली मारने वालो का खुलासा करने में जुटी नोएडा पुलिस, दिल्ली में कई जगह दी दबिश

ABHISHEK SHARMA

0 140

नोएडा के सेक्टर-12 पी ब्लॉक मार्केट में गुरुवार दोपहर शोरूम में बैठे ज्वेलर को सुपारी किलर ने गोली मारी थी। पुलिस की प्राथमिक जांच में खुलासा हुआ है कि दिल्ली के गिरोह ने स्थानीय बदमाशों के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया। नोएडा पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने के लिए दिल्ली के जनकपुरी में छापेमारी की है।

हालांकि, पुलिस के हाथ कोई बदमाश नहीं लगा। दिल्ली के अलावा नोएडा जिले में भी कई जगह दबिश दी गई है।  पूर्वी दिल्ली के कृष्णनगर निवासी 42 वर्षीय नरेश पंवार का सेक्टर-12 पी ब्लॉक मार्केट में कमल ज्वेलर के नाम से शोरूम है।

गुरुवार दोपहर को शोरूम में नरेश पंवार और उनका नौकर महेंद्र थे। दोपहर 12:50 बजे हथियारबंद तीन बदमाश शोरूम में घुसे और नरेश के सिर में गोली मार आभूषण लूटकर फरार हो गए थे। नरेश को गंभीर मेट्रो अस्पताल में भर्ती कराया था।

पुलिस ने नरेश के भाई कमल की शिकायत पर दर्ज केस में आईपीसी की धारा 394 को जोड़ा है। एफआईआर में 307 हत्या के प्रयास की धारा को शामिल नहीं किया गया है।

पुलिस को शक है कि दिल्ली के किसी गिरोह के बदमाशों ने नरेश पंवार को गोली मारी है। हालांकि, पुलिस बदमाशों की पहचान नहीं कर सकी है। पुलिस का मानना है कि नोएडा के कुछ बदमाशों ने भी शूटर का साथ दिया है।
हालांकि, यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि नरेश की हत्या करने के लिए सुपारी किसने और क्यों दी। पुलिस ने सर्राफ के परिजनों से भी बातचीत की है। उन्होंने किसी पर शक जाहिर नहीं किया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.