दरोगा ने युवक को जड़ा तमाचा, एसएसपी कार्यालय का किया घेराव

0 372

Abhishek Sharma

 

लखनऊ में हुए विवेक तिवारी हत्याकांड के बाद सुलगी चिंगारी अभी ठंडी भी नहीं हुई है कि ग्रेटर नोएडा में एक और दरोगा की दबंगई का मामला सामने आया है। आरोप है कि दरोगा ने ग्रेटर नोएडा के जगत फार्म में गाड़ी हटाने को कहे जाने पर एक युवक की जमकर पिटाई कर दी। वहीं दरोगा के साथ मौजूद अन्य पुलिसकर्मियों ने भी युवक व उसके साथियों को मौके पर ही खत्म करने की धमकी दी। शुक्रवार को हुई इस घटना की शिकायत किए जाने पर भी थाना पुलिस व सीओ ने दरोगा के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। जिसपर नाराज लोगों ने सोमवार को एसएसपी कार्यालय का घेराव करते हुए दरोगा के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है।

ग्रेटर नोएडा के सेक्टर डेल्टा- 2 निवासी गौरव भाटी ने बताया कि वो बीते शुक्रवार को अपने दोस्त बॉबी, प्रवीण व संजय के साथ जिम करने के बाद जगतफार्म में पंराठे खाने गए थे। पंराठे खाने के बाद जैसे ही वो घर जाने के लिए अपनी गाड़ी के पास पहुंचे तो देखा उनकी गाड़ी के पीछे कोई आर्टिगा गाडी खडी हुई है। जिसमें कोई बैठा हुआ है। ऐसे में उन्होंने गाड़ी का शीशा नॉक करते हुए गाड़ी हटाने के लिए कहा। लेकिन उन्होंने अनसुना कर दिया। जिसके बाद जैसे ही उन्होंने एक बार फिर से नॉक करते हुए गाडी हटाने के लिए कहा तो गाड़ी से एक दरोगा उतरे, जिनका नाम विकास चौहान था।

जिसके बाद उन्होंने पीड़ित से मारपीट करना शुरू कर दिया। वहीं दरोगा के साथ गाड़ी में शराब पी रहे अन्य पुलिसकर्मियों ने उनके दोस्तों को भी धमकियां दीं। जिसके बाद पीड़ित ने मामले की शिकायत कासना पुलिस व सीओ से भी की। लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। सोमवार को शहर के 50 से अधिक लोगों ने एसएसपी कार्यालय का घेराव किया और एसपी देहात विनीत जायसवाल को दरोगा के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग का ज्ञापन सौंपा। वहीं मामले को लेकर एसएसपी डा. अजय पाल शर्मा का कहना है कि मामले की जांच कराकर उचित कार्रवाई की जाएगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.