ग्रेटर नोएडा के प्रज्ञान स्कूल में प्रारम्भ हुआ 2 दिवसीय इंटर स्कूल स्पोर्ट्स मीट का आयोजन

Abhishek Sharma

Galgotias Ad
Greater Noida (28/01/19) : ग्रेटर नोएडा के गामा-1 स्थित प्रज्ञान स्कूल में 28 जनवरी यानी आज से दो दिवसीय इंटर स्कूल स्पोर्ट्स मीट का आयोजन प्रारम्भ हुआ। इस स्पोर्ट्स मीट में नॉएडा एवं ग्रेटर नॉएडा के 20 विद्यालयों के कक्षा 3 से 4 तक के छात्र और छात्राओं ने बड़े उत्साह के साथ हिस्सा लिया।

इस स्पोर्ट्स मीट के अंतर्गत फुटबॉल, बास्केटबॉल, लॉन-टेनिस व बैडमिंटन खेलों में छात्र-छात्राओं के दोनों वर्गों ने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया। इस प्रतियोगिता का समापन कल किया जाएगा



आज के दिन खेली गयी प्रतियोगिताओं में लोटस वैली 2-1 से और समर विल ग्रेटर नॉएडा ने 3-0 से बढ़त बनाते हुए फुटबॉल प्रतियोगिताओं में हिस्सा लिया। वहीँ दूसरी ओर बास्केट बॉल खेल में स्टेप बाई स्टेप और लोटस वैली स्कूल, छात्र वर्ग में कल फाइनल मैच खेलेंगे। बास्केट बॉल में प्रज्ञान और जीo डीo गोइन्का स्कूल छात्र वर्ग में कल सेमी फाइनल मैच खेलेंगे।

ग्रेटर नोएडा के प्रज्ञान स्कूल में प्रारम्भ हुआ 2 दिवसीय इंटर स्कूल स्पोर्ट्स मीट का आयोजन

 

बैडमिंटन में प्रज्ञान स्कूल ने छात्र वर्ग में शिव नादर स्कूल को हराया और वहीँ छात्रा वर्ग में जे पी  पुब्लिक स्कूल ने सेमी फाइनल के लिए बढ़त बनाई। टेनिस प्रतियोगिता के लिए कल छात्रा वर्ग के सेमी फाइनल के लिए जीo डीo गोइन्का की टक्कर प्रज्ञान स्कूल से होगी और छात्रा वर्ग में सेमी फाइनल के लिए प्रज्ञान की टक्कर जेनेसिस ग्लोबल स्कूल से होगी।
Leave A Reply

Your email address will not be published.