टीचर फर्जीवाडा मामले में प्रियंका गांधी ने कहा, अनामिका से माफी मांगे योगी सरकार

Abhishek Sharma

0 236

उत्तर प्रदेश में कस्तूरबा आवासीय बालिका विद्यालय में अनामिका शुक्ला नाम पर कई जगह नौकरी करने और सरकार से तनख्वाह हासिल करने के मामले में सियासत तेज हो गई है।

एक तरफ गोंडा में असली अनामिका शुक्ला बेसिक शिक्षा अधिकारी के दफ्तर पहुंची और बताया कि उसके ही कागजात पर ये सब फर्जीवाड़ा हुआ है, वह निर्दोष है और बेरोजगार है।

अनामिका ने इस संबंध में एफआईआर की भी एप्लीकेशन दी है। उधर अनामिका शुक्ला प्रकरण में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने योगी सरकार पर हमला किया है। उन्होंने कहा कि ये भ्रष्टाचार की इंतहा है। यूपी सरकार को अनामिका शुक्ला के घर जाकर उनके पूरे परिवार से माफी मांगनी चाहिए।

इसके साथ ही प्रियंका गांधी ने अनामिका को मुआवजा देने, उन्हें सरकारी नौकरी देने की भी मांग रखी है।

प्रियंका गांधी ने ट्वीट किया है, “ये इंतहा है भ्रष्टाचार की। यूपी सरकार को अनामिका शुक्ला के घर जाकर उनके पूरे परिवार से माफी मांगनी चाहिए। गरीबी की पीड़ा झेल रही अनामिका शुक्ला को पता भी नहीं था उसके नाम पर ये चल रहा है। यूपी सरकार और उनके शिक्षा विभाग की नाक के नीचे चल रही लूट की व्यवस्था ने एक साधारण महिला को अपना शिकार बनाया।

ये चौपट राज की हद है। अनामिका को न्याय मिलना चाहिए। 1. उन्हें मानहानि का मुआवजा दिया जाए। 2. उन्हें सरकारी नौकरी दी जाए. 3. पूरे परिवार को तुरंत सुरक्षा व्यवस्था दी जाए।

Leave A Reply

Your email address will not be published.