बदमाश बेख़ौफ़, प्रॉपर्टी डीलर पर चलाई गोली, पुलिस जांच में जुटी

ABHISHEK SHARMA

Galgotias Ad

Greater Noida (04/10/2019) : ग्रेटर नोएडा में अपराधियों पर पुलिस लगाम लगाने में नाकाम साबित हो रही है। बदमाश लगातार अपराधिक गतिविधियों को अंजाम देने में कामयाब हो रहे हैं।  इलाके की पॉश सोसाइटियों में से एक गौर सिटी में बीती रात बाइक सवार बदमाशों ने एक प्रापर्टी डीलर पर गोली चला दी, जिसमें प्रापर्टी डीलर बाल-बाल बचे।

पीड़ित के शोर मचाने पर आसपास के लोगों को आता देख बदमाश मौके से फरार हो गए। घटना सोसायटी में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पीड़ित ने मामले की शिकायत पुलिस से की है।



आपको बता दें कि नोएडा के मामूरा गांव निवासी अनिल चौहान गौर सिटी में परिवार के साथ रहते हैं। वह सेक्टर 67 में प्रापर्टी डीलिंग का काम करते हैं। बृहस्पतिवार शाम करीब साढ़े सात बजे कार से घर गौर सिटी पहुंचे। जैसे ही वह कार से नीचे उतरे, तभी अचानक अपाची मोटर साइकिल पर सवार दो बदमाशों ने उन पर गोली चला दी।

एक बदमाश की गोली नहीं लगी , जबकि दूसरे बदमाश की पिस्टल से गोली नहीं चल सकी। पीड़ित शोर मचाते हुए घर की तरफ दौड़े। शोर शराबा सुनकर लोगों को अपनी तरफ आता देख दोनों बदमाश मौके से फरार हो गए।

वहीं, इस बारे में सीओ राजीव कुमार सिंह का कहना है कि पूरी घटना सोसायटी के सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई है। उनका कहना है कि सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में ले लिया गया है। पीड़ित को गोली नहीं लगी है, शीघ्र ही बदमाशों पर शिकंजा कसा जाएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.