ग्रेटर नोएडा: कुख्यात बदमाश सुंदर भाटी गैंग के सदस्य मुनीम की 25 करोड की अवैध संपत्ति जब्त

ABHISHEK SHARMA

Galgotias Ad

उत्तर प्रदेश में बदमाशों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई जारी है। ग्रेटर नोएडा में दादरी पुलिस ने कुख्यात बदमाश सुंदर भाटी गैंग के सक्रिय सदस्य की करीब 25 करोड़ रुपए की प्रॉपर्टी जब्त कर ली।

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि सुंदर भाटी गैंग के इस सक्रिय सदस्य के द्वारा बड़ी-बड़ी कंपनियों से स्क्रैप का ठेका लिया करते थे और जिस कंपनी के द्वारा इन्हें स्क्रैप का ठेका नहीं दिया जाता था वहां यह लोग कुख्यात बदमाश का सहारा लिया करते थे। पुलिस का कहना है कि बदमाशों के खिलाफ यह कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी।

गौतमबुद्ध नगर में बदमाशों के द्वारा अवैध रूप से अर्जित की हुई संपत्ति को पुलिस प्रशासन ने जब्त करना शुरू कर दिया है। सोमवार को पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कुख्यात बदमाश कहे जाने वाले सुंदर भाटी गैंग के सक्रिय सदस्य निजामपुर मुनीम के खिलाफ कार्रवाई करते हुए पुलिस प्रशासन ने अवैध रूप से अर्जित की गई लगभग 25 करोड़ रुपए की संपत्ति को ज़ब्त किया है।

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि निजामुद्दीन उर्फ मुनीम कबाड़ी के द्वारा सुंदर भाटी के सहयोग से बड़ी-बड़ी कंपनियों में स्क्रैप उठाने का ठेका दिया करता था। जिसके चलते निजामुद्दीन उर्फ मुनीम में करोड़ों रुपए की संपत्ति अर्जित की हुई है।

पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आज लगभग 25 करोड़ रुपए की संपत्ति को जब्त कर लिया है। पुलिस के आला अधिकारियों का कहना ह कि बदमाशों के खिलाफ लगातार कार्रवाही जारी है। और आगे भी यह कार्रवाई ऐसे ही जारी रहेगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.