नोएडा : सड़क हादसे में मौत के बाद फूटा परिजनों का गुस्सा, सड़क को किया चक्का जाम

ABHISHEK SHARMA

0 145

Noida : नोएडा के थाना सेक्टर 39 के पास दो दिन पहले एक सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल युवक की उपचार के दौरान देर रात मौत हो गई। इस घटना से गुस्साए सैकड़ों की संख्या में लोगों ने सोमवार सुबह सड़क पर जाम लगाया।

मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर जाम खुलवाया। सहायक पुलिस आयुक्त अरुण कुमार सिंह ने बताया कि मूल रूप से हरदोई का रहने वाला मोनू नामक युवक 15 फरवरी को सेक्टर 104 के पास से गुजर रहा था। तभी एक अज्ञात वाहन चालक ने तेजी व लापरवाही से वाहन चलाते हुए उसे टक्कर मार दी।

उन्होंने बताया कि गंभीर हालत में उसे नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसकी बिगड़ती हालत को देखते हुए उसे दिल्ली के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया। उन्होंने बताया कि उपचार के दौरान देर रात मोनू की मौत हो गई।

एसीपी ने बताया कि इस घटना से आक्रोशित सैकड़ों की संख्या में महिला पुरुषों ने सुबह सात बजे के करीब सेक्टर 104 के पास सड़क पर जाम लगा दिया। उनकी मांग है कि जहां पर घटना हुई है वहां पर ब्रेकर बनवाया जाए। एसीपी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि मृतक के परिजन को समझा-बुझाकर जाम खुलवाया गया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.