दिल्ली में पाकिस्तान उच्चायोग के बाहर जागो पार्टी का जोरदार प्रदर्शन, पड़ोसी मुल्क पर लगाए गंभीर आरोप

Rohit Sharma

0 263

नई दिल्ली :– पाकिस्तान की शह पर अमेरिका से संचालित सिख फ़ॉर जस्टिस संस्था प्रमुख गुरपतवंत सिंह पन्नू व पाकिस्तान के खिलाफ जग आसरा गुरु ओट पार्टी ने आज तीन मूर्ति चौक पर जोरदार प्रदर्शन किया।

इस मौके पर प्रदर्शनकारियों ने कहा कि भारत विरोधी गतिविधियों को लगातार बढ़ावा देना वाला पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान सिखों की भावनाएं भड़काने की कोशिश कर रहा है। पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आइएसआइ समर्थित प्रतिबंधित संगठन सिख फॉर जस्टिस का मुखिया गुरपतवंत सिंह पन्नू के नाम से लोगों को फोन व ईमेल किए जा रहे हैं।

लोगों को खालिस्तान के नाम पर भड़काया जा रहा है। वह दिल्ली को खालिस्तान बनाने की बात कर रहा है, जिससे यहां के सिखों में भारी रोष है। सिख समाज लगातार इस तरह की बातों को विरोधी रहा है और मुखर होकर ऐसे विचारों को जवाब देता रहा है।

दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के पूर्व अध्यक्ष और जग आसरा गुरु ओट (जागो) पार्टी के अध्यक्ष मनजीत सिंह जीके के नेतृत्व में सिखों ने पाकिस्तान उच्चायोग के बाहर प्रदर्शन किया।

गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर इन दिनों एक पोस्टर और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें गुरपतवंत सिंह पन्नू लोगों से दिल्ली के गुरुद्वारों में अरदास करके खालिस्तान के समर्थन में रेफरेंडम शुरू करने के लिए कह रहा है। भाजपा के राष्ट्रीय मंत्री आरपी सिंह ने सरकार से देशविरोधी बातें करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.