रंगेहाथ पकड़ा गया मोबाइल छीनकर भाग रहा बदमाश, पिटाई के बाद वीडियो हुआ वायरल

Rahul Kumar Jha

Galgotias Ad

नोएडा के थाना 24 के सैक्टर 11 में एक व्यक्ति का मोबाइल छीन कर भाग रहे आरोपी को लोगो ने रंगे हाथ पकड़कर उसकी सरेआम जमकर पिटाई की गई। नाराज़ लोगों ने इस आरोपी पर बीच सड़क ही लात घूंसे और थप्पड़ बरसाए। इस दौरान वहां मौजूद तमाशबीनों ने आरोपी की पिटाई का वीडियो अपने मोबाइल पर बनाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया है। हालांकि पिटाई और उसके बाद आरोपी युवक खुद को बेगुनाह बताता रहा. पिटाई का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।


वीडियो में साफ़ नजर आ रहा है कि रंगेहाथ पकडे जाने के बाद लोग छिनैती के आरोपी को बुरी तरह पीट रहे हैं. सरेआम पीट रहा ये युवक एक व्यक्ति का मोबाइल छीन कर भाग रहा था। पीड़ित कि पुकार को सुनकर दो लड़को ने दौड़ कर उसे पकड़ लिया और उसपर जम कर लात-घूंसे बरसाए। पकड़े जाने से पहले आरोपी ने मोबाइल झाड़ियो फेक दिया था। हालांकि पिटाई और उसके बाद आरोपी युवक खुद को बेगुनाह बताता रहा, लेकिन लोगो ने उसे ऐसा करते लोगो ने देख लिया था। तभी वहाँ पहुँच जिसका मोबाइल छीना गया था।

पीड़ित का कहना है कि उसे चक्कर आ रहे थे वह आराम करने के लिए बैठ गया था तभी एक युवक उसका मोबाइल छीन कर भागने लगा तो उसने शोर मचाया तो लोगो ने उसे पकड़ लिया। इस दौरान वहां मौजूद तमाशबीनों ने आरोपी की पिटाई का वीडियो अपने मोबाइल पर बनाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया है. पिटाई का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.