क्रांतिकारी मनुवादी मोर्चा ने नोएडा में पीएम मोदी पर लगाए गंभीर आरोप

Abhishek Sharma

0 103

Noida (29/05/19) : क्रांतिकारी मनुवादी मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और नोटा के जनक आर.के भारद्वाज ने दो महीने की राष्ट्रव्यापी मिशन नोटा की यात्रा खत्म होने पर नोएडा में प्रेस कॉन्फ्रेंस की। कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होंने पीएम मोदी पर गंभीर आरोप लगाए और उनकी जाति का जिक्र भी किया।

कांफ्रेंस नोएडा के सेक्टर 29 गंगा शॉपिंग कॉप्लेस मेें बने नोएडा मीडिया क्लब में हुई। इस दौरान उन्होंने कई प्रमुख मांगे रखी। इ.वी.एम मशीन में प्रत्याशियों के नाम के साथ पार्टी का सिंबल हटाने की मांग की, नोटा को जीतने का प्रावधान किया जाए ताकि हारे हुए सारे प्रत्याशियों को 10 साल तक चुनाव लड़ने से बैन किया जा सके, आगामी दिल्ली, हरियाणा और पश्चिम बंगाल में होने वाले चुनाव में मैदान में उतारे की बात कही और वार्ता के दौरान उन्होंने पीएम मोदी पर गंभीर आरोप भी लगाए।

क्रांतिकारी मनुवादी मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और नोटा के जनक कहने जाने वाली आर.के भारद्वाज ने कहा कि बेईमानी, तानाशाही और प्रशासन का दुरुपयोग कर मेरा नामांकन वाराणसी लोकसभा से रद्द करवाया गया है। उन्होंने दावा किया है कि पूर्व पीएम इंदिरा गांधी के तर्ज पर वाराणसी में चुनाव रद्द होंगे और पीएम दुबारा से पूर्व पीएम हो जाएंगे।



क्रांतिकारी मनुवादी मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और नोटा के जनक ने दावा किया कि वाराणसी से पर्चा भरते वक्त उनकी पूर्व सीएम अखिलेश यादव पर फोन से बात हुई, उन्होंने कहा कि वो उन्हें समर्थन देंगे और कांग्रेस भी समर्थन देने को तैयार थी लेकिन पीएम मोदी डर गए और इसलिए उनका नामांकन रदद कराया। जिसके विरुद्ध वो सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल करेंगे जिसपर जल्द निर्णय होगा।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.