आप पार्टी के नेता राघव चड्ढा ने एमसीडी चुनाव को लेकर भरी हुंकार , कहा – एमसीडी का मतलब है महा चोर डिपार्टमेंट

Ten News Network

0 112

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता  राघव चड्ढा ने आज  प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कहा एमसीडी के  उपचुनाव का प्रचार आज खत्म हो रहा है और 28 फ़रवरी को मतदान होना है।

 

उन्होंने कहा में दिल्लीवासी से अनुरोध करना चाहता हूँ कि हम सभी दिल्ली वासी एमसीडी के भ्रष्टाचार से पूरी तरह से परेशान हो चुके है। उन्होंने कहा एमसीडी का मतलब है महा चोर डिपार्टमेंट।

 

उन्होंने कहा एमसीडी भारतीय जनता पार्टी का वो कुआं है , जिसमे जितना पैसा डालो उतना कम है। पूरी दिल्ली को एमसीडी ने नरक बना दिया , कूड़ा-कूडा बना दिया है। आगे उन्होंने कहा एमसीडी की मुख्य रूप से 3 जिम्मेदारी बनती है पहला दिल्ली में साफ सफाई जो कि संबिधानीक जिम्मेदारी बनती है एमसीडी की, दूसरी जो बड़ी जिम्मेदारी है वो है जितनी भी छोटी सड़के है गली मोहल्लों में उन सभी सड़को को बनाने की जिम्मेदारी नगर निगम की होती है ।

 

तीसरा उन्होंने कहा की जितने भी पार्क दिल्ली में है उनकी साफ सफाई की और उनके रख रखाव की जिम्मेदारी एमसीडी की होती है जिसमे वो अभी तक नाकाम साबित हुई है।

 

आखिर में उन्होंने कहा कि ये जितने भी काम है , आए दिन इन सब चीजो में घोटाले की बात सामने आती रहती है।  में सभी दिल्लीवासियों से अपील करना चाहूंगा कि दिल्लीवासी इस भ्रष्टाचार को ख़त्म करने मे सहयोग करें और आम आदमी पार्टी का समर्थन करें। केजरीवाल के नाम पर , काम पर,  उपचुनाव में झाड़ू का बटन दबाएं और दिल्ली एमसीडी में आप की सरकार को बनाए ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.