राहुल ने ली हार की जिम्मेदारी, पीएम मोदी को दी जीत कि बधाई

Rohit Sharma / Rahul Kumar Jha

Galgotias Ad

लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रेस वार्ता करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जीत की बधाई दी है. इसके साथ ही राहुल गांधी ने कहा कि वो जनादेश का सम्मान करते हैं ।


कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष राहुल गांधी ने आगे कहा कि हमारी लड़ाई विचारधारा की लड़ाई है, साथ ही उन्होंने लोकसभा चुनाव में हार की जिम्मेदारी ली। उन्होंने कहा कि मैं हार की पूरी जिम्मेदारी लेता हूं, इसके साथ ही राहुल गांधी ने अपने कार्यकर्ताओं को कहा कि वो डरे नहीं, हम फिर से मजबूती से लड़ेंगे।

राहुल गांधी अमेठी में अपनी हार को स्वीकार करते हुए, स्मृति ईरानी को बधाई दी। उन्होंने कहा कि मुझे पता चला है कि स्मृति ईरानी अमेठी से जीत रही हैं। मैं उन्हें बधाई देता हूं और अपनी हार को स्वीकार करता हूं। इसके साथ ही राहुल गांधी ने कहा कि वो हार स्वीकार करते हैं और इसकी समीक्षा की जाएगी, साथ ही उन्होंने कहा कि स्मृति ईरानी प्यार से अमेठी की जनता का खयाल रखें ।

इसके साथ उन्होंने कहा कि चुनाव प्रचार के दौरान जिस तरह से उनके और गांधी परिवार पर हमला किया गया उसका जवाब वो प्यार से दे रहे थे। वो किसी भी हमले का जवाब प्यार से ही देंगे। उनके लिए यह माएने नहीं रखता है कि हमला करने का अंदाज कितना तीखा और बदरंग है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.