पुलवामा हमला : फायदे का सवाल पूछने पर राहुल गांधी को बीजेपी ने घेरा , कहा- लश्कर और जैश से उनकी सहानुभूति

ROHIT SHARMA

Galgotias Ad

नई दिल्ली :– पुलवामा आतंकी हमले को आज एक साल पूरा हो गया है | आज पूरा राष्ट्र पुलवामा हमले में हुए शहीदों को याद कर रहा है | वही पुलवामा आंतकी हमले की पहली बरसी पर यह सवाल पूछने वाले कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गाँधी पर बीजेपी ने जोरदार पलटवार किया है।

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा है कि गांधी परिवार ‘फायदे’ से आगे कुछ सोच नहीं सकता तो जीवीएल नरसिम्हा ने राहुल को लश्कर-ए-तैयबा और जैश-ए-मोहम्मद जैसे आतंकवादी संगठनों के प्रति सहानुभूति रखने वाला बताया है।

आपको बता दे कि आज पुलवामा आतंकी हमले की पहली बरसी है। पिछले साल 14 फरवरी को जम्मू-श्रीनगर हाईवे पर फिदायीन हमले में 40 सीआरपीएफ जवान शहीद हो गए थे।

दरअसल राहुल गांधी ने शहीदों को याद करते हुए तीन सवाल पूछे हैं। राहुल ने ट्वीट किया, ‘आज जब हम पुलवामा हमले के 40 सीआरपीएफ शहीदों को याद कर रहे हैं, आइए पूछें….1. हमले से किसे सबसे ज्यादा फायदा हुआ? हमले की जांच में क्या निकला? सुरक्षा में चूक के लिए बीजेपी सरकार में किसे जिम्मेदार ठहराया गया, जिसकी वजह से हमला हो पाया।

बीजेपी नेता जीवीएल नरसिम्हा ने ट्वीट किया, ‘जब राष्ट्र पुलवामा हमले के शहीदों को याद कर रहा है। लश्कर और जैश-ए-मोहम्मद से सहानुभूति के लिए जाने जाने वाले राहुल गांधी ने ना सिर्फ सरकार पर बल्कि सुरक्षा बलों पर भी निशाना साधा। राहुल कभी भी वास्तविक दोषी पाकिस्तान से सवाल नहीं करेंगे। शर्म करो राहुल।’

Leave A Reply

Your email address will not be published.