ग्रेटर नोएडा : 200 रूपये के लिए हुआ था विवाद, 2 दिन बाद झाड़ियों में मिला युवक का शव

ABHISHEK SHARMA

Galgotias Ad

Greater Noida : नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र के गुलावली गांव में उस समय हड़कंप मच गया। जब बुधवार शाम से गायब एक युवक का शव यमुना किनारे झाड़ियों में पड़ा मिला। बताया जा रहा है कि युवक अपने तीन साथियों के साथ शाम को टहलने के लिए गया था। परिजनों ने गांव के रहने वाले उसके तीन दोस्तों पर शराब पिलाकर हत्या करने का आरोप लगाया है।

आरोप है कि एक दिन पहले 200 रुपए के लिए युवक का आरोपी दोस्तों से विवाद हुआ था। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। दरअसल, मृतक अजय कुमार अपने परिवार के साथ गुलावली गांव में रहता था और ड्राइवर की नौकरी करता था। करीब एक माह पहले उसने नौकरी छोड़ दी थी।

परिजनों ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि बुधवार की शाम अजय को उसके तीन दोस्त प्रमोद उर्फ मल्लो, रवि व जीत घर से बुलाकर अपने साथ ले गए थे, जिसके बाद से अजय वापस घर नहीं पहुंचा। पुलिस और परिवार ने उसे पूरी रात ढूंढा, लेकिन वह नहीं मिला।

गुरुवार सुबह पुलिस को सूचना मिली कि अजय का शव झाड़ियों में पड़ा हुआ है। मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।  पुलिस के अनुसार, युवक के शरीर पर चोट के निशान थे।

घटनास्थल के पास से पुलिस ने शराब की बोतल और लाठी-डंडा बरामद किया है। परिजनों की शिकायत पर पुलिस हत्या का मुकदमा दर्ज करते हुए मामले की जांच में जुटी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.