भारी बारिश के कारण दिल्ली साकेत में गिरी दीवार, 14 गाड़ियां क्षतिग्रस्त

ROHIT SHARMA

0 105

नई दिल्ली :– देश की राजधानी दिल्ली का बारिश से बुरा हाल है , भारी बारिश के बाद कई जगहों पर जलभराव की वजह से यातायात प्रभावित है ।

 

कई इलाकों में लंबा जाम लगा है. वहीं, बारिश के बीच साकेत इलाके के जे ब्लॉक में सर्विस लेन के पास की एक दीवार ढहने से कई गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गई हैं।

 

राजधानी दिल्ली में आज सुबह से ही बारिश का सिलसिला जारी है. भारी बारिश के बीच साकेत इलाके में एक लंबी दीवार गिर गई. जिसकी वजह से दीवार के पास खड़ी करीब दर्जन भर गाड़ियां उसकी चपेट में आकर क्षतिग्रस्त हो गई हैं. साकेत के जे ब्लॉक में इस दीवार के गिरने से काफी नुकसान हुआ है।

 

बता दें कि मौसम विभाग के मुताबिक आज दिनभर भारी हल्की से मध्यम बारिश का दौर जारी रहेगा. भारी बारिश के कारण दिल्ली के आईटीओ, मदर डेयरी अंडरपास, मयूर विहार फेज-2 अंडरपास, सराय काले खान से डीएनडी, शशि गार्डन से कोटला, सीमापुरी से दिलशाद गार्डन अंडरपास, मैदान गढ़ी में एमबी रोड समेत कई इलाकों में भारी जलभराव है।

 

जलभराव से लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. सड़कों पर बारिश का पानी भरने की वजह से गाड़ियों की रफ्तार धीमी है. जाम को देखते हुए ट्रैफिक पुलिस ने ट्वीट के जरिए जलभराव वाले रास्तों की जानकारी भी दी है. साथ ही जाम वाले रास्तों से ना गुजरने की सलाह दी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.