ग्रेटर नोएडा : पुलिस-बदमाशों के बीच हुई मुठभेड, 1 को लगी गोली

ABHISHEK SHARMA

0 83

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा के थाना इकोटेक-3 की पुलिस और बदमाशों के बीच मंगलवार देर रात को मुठभेड़ हुई। इस दौरान गोली लगने से एक शातिर अपराधी घायल हो गया, जिसे गिराफ्तार कर लिया गया। जबकि इसका एक साथी मौके का फ़ायदा उठाकर फरार हो गया। गिरफ्तार बदमाश के कब्जे से पुलिस ने एक तमंचा, 315 बोर का एक जिन्दा कारतूस और बिना नम्बर की गाड़ी और कुछ नकद बरामद की है।

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) अंकुर अग्रवाल ने बताया कि थाना ईकोटेक-3 पुलिस ने मंगलवार रात को तुस्याना गांव के पास चेकिंग कर रही थी। उसी वक्‍त बाइक पर सवार होकर कुछ बदमाश वहां आते हुए दिखाई दिए. जब पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया तो बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नियत से गोली चला दी।

उन्होंने बताया कि जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी गोली चलाई। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली अरबाज नामक बदमाश के पैर में लग गई और वह घायल हो गया।

अधिकारी ने बताया कि अरबाज की गिरफ्तारी पर 25,000 रुपये का इनाम घोषित था। इसके दो साथियों सरफराज व रॉकी को थाना ईकोटेक-3 पुलिस ने 16 अगस्त को गिरफ्तार किया था। इनके पास से कैब चालक की लूटी गई कार 5,000 रुपये नकद व अवैध हथियार बरामद हुए थे।

उन्होंने बताया कि यह बदमाश अपने साथियों के साथ मिलकर लूटपाट की कई वारदातों को अंजाम दे चुका है। कहा जा रहा है कि इसने बीते 2 अगस्त को एसेन्ट कार लूट की घटना को अंजाम दिया था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.