- Advertisement -

कॉमेडी से भरपूर है राजकुमार राव और कृति सेनन की नयी फिल्म “हम दो हमारे दो”

Ten News Network

0 567

New Delhi: शुक्रवार को बरेली की बर्फी के बाद एक बार फिर से राजकुमार राव और कृति सेनन एक पर्दे पर नजर आए, जी हां हम बात कर रहे हैं राजकुमार राव की नई फिल्म “हम दो हमारे दो” के बारे में। इस फिल्म में नकली मां-बाप को पेश कर कॉमेडी का तड़का लगाया गया है।

सरकार की तरफ से परिवार नियोजन को लेकर एक नारा काफी चर्चा में रहा “हम दो हमारे दो” लेकिन इस फिल्म में “हम दो हमारे दो” का मतलब पति, पत्नी और माता पिता। ये एक नार्मल फिल्म है लेकिन कॉमेडी का इसमें जबरदस्त तड़का लगाया गया है।

फिल्म की कहानी कहानी इस बात के इर्द-गिर्द घूमती है कि कैसे ध्रुव ने दीप्ति कश्यप और पुरुषोत्तम को अपना माता-पिता बनाया, ताकि वह अनन्या और उसके परिवार का दिल जीत सके।

कहानी शुरू होती है, पुरुषोत्तम के उस ढाबे से, जहां पर ध्रुव बचपन में काम करता है. इस दौरान उसे दिप्ती मिलती हैं, जो उसे अपना नाम बाल प्रेमी से बदलकर कुछ और रखने की सलाह देती हैं। इस दौरान छिपी-छिपी नजरों से पुरुषोत्तम, दिप्ती को देखता है, जिससे पता चलता है कि वह उसे चाहता है, पर शायद खुदा को कुछ और मंजूर था और दिप्ती की शादी किसी और से हो गई होती है। कहानी आगे बढ़ती है अब ध्रुव एक एंटरप्रेन्योर बन गया है। अपने ऐप के लॉन्चिंग इवेंट पर उसकी मुलाकात अनन्या मेहरा से होती है।

ध्रुव बहुत ही मेहतन करके अनन्या से बातचीत करने की कोशिश करता है, लेकिन इस जद्दोजहद में वह एक अजीब हरकत कर बैठता है. वहीं, अनन्या को लगता है कि ध्रुव खडूस है। हालांकि, कई मुलाकातें करने के बाद दोनों को एक दूसरे से प्यार हो जाता है और ध्रुव, अनन्या को शादी के लिए प्रपोज कर देता है। लेकिन अब यहां है कहानी में एक ट्विस्ट। अनन्या की ख्वाहिश है कि वह एक ऐसे लड़के से शादी करे, जिसकी प्यारी सी फैमिली हो और उसके पास एक डॉग भी हो। ध्रुव किसी भी हालत में अनन्या को खोना नहीं चाहता, इसलिए वह पुरुषोत्तम और दिप्ती के रूप में अपने नकली मां-बाप को ले आता है।

इस फिल्म में राजकुमार राव और कृति सेनन की कैमिस्ट्री काफी अच्छी लगी है. वहीं परेश रावल और रत्ना पाठक शाह ने भी बहुत जबरदस्त एक्टिंग किया है।

“हम दो हमारे दो” मूवी देखने के बाद जब टेन न्यूज की टीम ने दिल्ली वासियों से बात की तो लोगों ने कहा की फिल्म काफी अच्छी है। राजकुमार राव के साथ परेश रावल ने इस फिल्म में जबरदस्त कॉमेडी का तड़का लगाया है।

लोगों ने इस फिल्म की खूब सराहना की और इस फिल्म को पांच में चार रेटिंग दी।

फिल्म देखने के बाद दर्शकों ने बताया की कोई भी ऐसा सीन इस फिल्म में नहीं है जिसे आप फैमली के साथ नहीं देख सकते, एंटरटेनमेंट से भरपूर यह एक पैसा वसूल मूवी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.