लाॅकडाउन 2.0 की घोषणा के बाद सांसद सुरेंद्र नागर ने प्राधिकरण को सौंपा 11 टन सूखा राशन

Abhishek Sharma

Galgotias Ad

ग्रेटर नोएडा : पूरे देश में जारी कोरोना वायरस के प्रकोप के बीच आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लॉक डाउन 2.0 की घोषणा कर दी है। 3 मई तक देश लॉक डाउन रहेगा।

वहीं कुछ क्षेत्रों में सशर्त सीमित छूट दी जाएंगी। इसके चलते लोगों के रोजगार, व्यवसाय पर काफी फर्क पड़ा है। गरीब मजदूरों के दो वक्त के खाने के लाले पड़ रहे हैं।

ऐसे में गौतम बुद्ध नगर के राज्यसभा सांसद सुरेन्द्र नागर ने आज ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी को जरूरतमंद लोगों की सहायता हेतु 2000 परिवारों के लिए 11 टन राशन का सहयोग किया है।

इस दौरान सांसद सुरेन्द्र नागर ने कहा कि ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण शहर की नोडल संस्था है। अतः सहयोग सामग्री प्राधिकरण पदाधिकारियों को सुपुर्द की गई है। लॉक डाउन के इस मुश्किल वक्त में यह सुनिश्चित किया जाए कि यहां कोई भी गरीब मजदूर भूखा ना रहे।

उन्होंने आगे कहा, सभी लोगों को दो वक्त का खाना मिलता रहे, यही हमारा लक्ष्य है। उन्होंने बताया कि यह 11 टन राशन गरीबों में बांटा जाएगा। इसमें प्रत्येक व्यक्ति को 5 किलो चावल , दाल , गेहूं समेत अन्य सामग्री दी जाएंगी

इस अवसर पर प्राधिकरण के एसीईओ दीप चंद ने महाप्रबंधक पी के कौशिक को समस्त राशन सुपुर्द करते हुए कहा, यह सुनिश्चित किया जाएगा कि सामग्री सुपात्र लोगों में वितरित की जाए।

इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष विजय भाटी, जिला कार्यकारिणी सदस्य प्रमोद भाटी, विक्रम प्रधान, डाॅ. ए. के पठान, नवीन, हरेन्द्र भाटी आदि उपस्थित रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.