नोएडा दिल्ली बॉर्डर पर टेस्टिंग के दौरान मिल रहे लोग कोरोना संक्रमित , दिल्ली फरीदाबाद बॉर्डर पर शुरू हुई रेंडम जाँच

ROHIT SHARMA

0 173

दिल्ली में एक बार फिर से कोरोना ने आतंक मचाना शुरू कर दिया है। दिल्ली के कारण पड़ोसी राज्यों व शहरों जैसे उत्तर प्रदेश और हरियाणा में भी संक्रमण का खतरा बढ़ रहा है। ऐसे में दिल्ली से नोएडा आने वालों की रेंडम टेस्टिंग की जा रही है।

 

 

अब इसी आधार पर अब दिल्ली-फरीदाबाद बॉर्डर पर भी कोरोना वायरस संक्रमण की रैंडम टेस्टिंग की जा रही है । जानकारी के मुताबिक, दिल्ली-नोएड बॉर्डर के बाद अब दिल्ली-फरीदाबाद बॉर्डर पर भी कोरोना वायरस संक्रमण की रैंडम टेस्टिंग की जा रही है ।

 

 

रैंडम टेस्ट की शुरुआत आज से शुरू कर दी जाएगी. हरियाणा के डीजी (हेल्थ) ने फरीदाबाद दौरे के बाद यह फैसला लिया। साथ ही दिल्ली में बढ़ रहे कोरोना केस के चलते यह कदम उठाया गया है।

 

 

उनका मानना है कि इस कदम से कोरोना पर काफी हद तक रोक लगाने में मदद मिलेगी । वहीं सामने आया है कि दिल्ली-नोएडा बॉर्डर पर कोरोना की रैंडम टेस्टिंग के दूसरे दिन 9 केस पॉजिटिव पाए गए हैं।

 

 

दिल्ली में लगातार बढ़ रहे कोरोना के मामलों के बाद नोएडा प्रशासन ने कल से ही दिल्ली से सटे सभी बॉर्डर पर कोरोना की रैंडम टेस्टिंग शुरू की है. इसी कड़ी में गुरुवार को नोएडा से सटे दिल्ली के न्यू अशोक इलाके के पास और बोटेनिकल गार्डन मेट्रो स्टेशन पर रैंडम टेस्टिंग का कैंप लगाया गया था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.