यूपी की सभी सीमाओं पर दिल्ली से आने वालों की होगी रैंडम कोरोना जांच

ABHISHEK SHARMA

0 237

Pदिल्ली में बढ़ते कोरोना के मामलों के चलते जहां एक तरफ हरियाणा और यूपी की सीमाओं पर लगातार रैंडम कोविड टेस्ट कैंप लगाकर निगरानी की जा रही है। वहीं अब यूपी में दिल्ली से आने वाली फ्लाइट, बस और ट्रेन से आने वाले यात्रियों का भी कोरोना टेस्ट होगा।

यूपी के मुख्य सचिव ने इसकी घोषणा की है। इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि आने वाले दिनों में ये भी निर्धारित हो जाएगा कि यूपी में शादी समारोह में कितने आदमी शामिल हो सकते हैं उन्होंने बताया कि इन समारोह के लिए लोगों की संख्या निर्धारित करने पर भी चर्चा हो रही हैं।

उत्तर प्रदेश के मुख्य सचिव आरके तिवारी ने कहा है कि हम राष्ट्रीय राजधानी में कोविड 19 मामलों में उछाल के मद्देनजर उड़ान, बस या ट्रेन के माध्यम से दिल्ली से आने वाले लोगों का परीक्षण करेंगे। हम शादी या कार्यक्रम में शामिल होने के लिए लोगों की संख्या पर भी चर्चा कर रहे हैं।

दिल्ली में बढ़ते कोरोना के मामलों के चलते जहां एक तरफ हरियाणा और यूपी की सीमाओं पर लगातार रैंडम कोविड टेस्ट कैंप लगाकर निगरानी की जा रही है। वहीं अब यूपी में दिल्ली से आने वाली फ्लाइट, बस और ट्रेन से आने वाले यात्रियों का भी कोरोना टेस्ट होगा। यूपी के मुख्य सचिव ने इसकी घोषणा की है।

इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि आने वाले दिनों में ये भी निर्धारित हो जाएगा कि यूपी में शादी समारोह में कितने आदमी शामिल हो सकते हैं उन्होंने बताया कि इन समारोह के लिए लोगों की संख्या निर्धारित करने पर भी चर्चा हो रही हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.