दिल्ली में दिनदहाड़े चलती बस में युवती से गैंगरेप का प्रयास , मुकदमा दर्ज

ROHIT SHARMA

0 102

नई दिल्ली :– राजधानी दिल्ली में एक बार फिर से चलती बस में एक युवती के साथ गैंगरेप की कोशिश की गई। युवती ने चलती बस से कूदकर किसी तरह खुद को बचाया। इसके बाद अपने एक दोस्त की मदद लेकर पहले वह अस्पताल गई और फिर पुलिस के पास पहुंची।

पीड़िता की शिकायत पर ओखला थाने में 354, 354बी, 324, 509 और 34 समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है। बस और बस में मौजूद आरोपियों की तलाश की जा रही है।

इस संदर्भ में जानकारी के लिए दक्षिण-पूर्वी जिला पुलिस अधिकारियों से लगातार संपर्क किए जाने के बाद भी संपर्क नहीं हो पाया।

बताया जाता है कि पीड़िता बदरपुर से बस में सवार हुई थी, जिसमें पहले से ही चार लोग सवार थे। आरोप है कि उन चार लोगों में से दो ने युवती के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। विरोध करने पर जबर्दस्ती करने लगे। इस दौरान आरोपियों ने उसके साथ मारपीट भी की।

दावा है कि घटना के दौरान उसने जोर से शोर मचाना शुरू किया। दोपहर के वक्त सड़क पर ट्रैफिक होने के कारण बस की गति भी धीमी थी। पीड़िता ने इस मौके का फायदा उठाया और वह किसी तरह से उनके चंगुल से निकलकर ओखला में लाल चौक के पास चलती बस से कूद गई।

इसके बाद वह वहां से ऑटो से नेहरू प्लेस पहुंची और अपने एक दोस्त को पूरी वारदात बताई। बाद में घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने ओखला थाने में केस दर्ज कर आगे की छानबीन शुरू कर दी है। हालांकि इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.